एनएमआरसी पीआरओ संध्या शर्मा का हुआ कोविड से निधन

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– देश मे कोरोना का कहर जारी है , रोजाना 2 हज़ार से ज्यादा कोरोना संक्रमितों की मौते हो रही है। जिसके चलते केंद्र समेत राज्य सरकारों की चिंता बढ़ने लगी है। बता दे कि ऑक्सीजन की किल्लत और बेड की कमी की वजह से मौतों की सँख्या में इजाफा हो रहा है।

 

वही गौतमबुद्ध नगर जिले की बात करे तो रोजाना 5 से ज्यादा मौतें गौतमबुद्ध नगर जिले में हो रही है। कंल 9 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई थी। साथ ही 1 हज़ार से ज्यादा लोग संक्रमित हुए है।

 

गौतमबुद्ध नगर जिले में वरिष्ठ अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ रहे है। साथ ही एनएमआरसी को करारा झटका लगा है , आपको बता दें कि एनएमआरसी की वरिष्ठ अधिकारी और पीआरओ संध्या शर्मा का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि संध्या शर्मा कोरोना संक्रमित थी , देर रात नोएडा के अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया।

 

 

एनएमआरसी के वरिष्ठ अधिकारी वीपीएस कोमर ने टेन न्यूज़ को बताया कि एनएमआरसी की पीआरओ संध्या शर्मा कोविड पॉजिटिव थी , जिनका उपचार घर मे चल रहा था , तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया , देर रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। एनएमआरसी को एक बड़ा करारा झटका लगा है।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की सूचना एनएमआरसी की महानिदेशिका रितु माहेश्वरी को दी गई है। बता दे कि संध्या शर्मा एनएमआरसी की पीआरओ के पद पर तैनात थी , एनएमआरसी द्वारा किए कार्यों के बारे में मीडिया को बताया करती थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.