Breaking : गौतमबुद्धनगर में हुए अलग-अलग 4 सडक हादसों में एक दर्जन से अधिक लोग घायल

ABHISHEK SHARMA

0 62

दीपावली की संध्या पर हुए शुक्रवार देर रात अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में हुए चार सड़क हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना है, हालांकि इसमें कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है।

पहला मामला दनकौर कोतवाली क्षेत्र का है जहां यमुना एक्सप्रेस वे पर रात करीब साढ़े 11 बजे चलती बस में आग लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। चलती बस में आग क्यों, लगी पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक किसी की मौत की सूचना नहीं है।

वहीं दूसरा हादसा सेक्टर 144 स्थित नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे का है जहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में छह लोग घायल हुए है। सभी को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हादसे में किसी की मौत की सूचना नहीं है।

उधर, तीसरा हादसा फेस-3 कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी के पास का है। जहां रात करीब 11 बजे एक बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो युवकों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं चौथा सड़क हादसा दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव चिटहरा के पास का है। जहां जीटी रोड पर रात करीब 10 बजे बदायूं डिपो की रोडवेज बस जो सिकंदराबाद की तरफ से दिल्ली तरफ जा रही थी। बस अनियंत्रित होकर बाइक से जा टकराई।

हादसे में बाइक सवार राहुल निवासी नगला हाथरस व राज कुमार निवासी रायपुर घायल हुए है। घायलों को तत्काल उपचार के लिए दादरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। राहुल की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.