आप पार्टी ने सपा बसपा गठबंधन को दिया अपना समर्थन, आप उम्मीदवार का हो चूका था नामांकन रद्द

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

60

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है , वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां तेजी से बढ़ती जा रही हैं। वही दूसरी तरफ हर उम्मीदवार दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल कर रहे है , तो वही अब आप पार्टी ने सपा-बसपा के उम्मीदवार को अपना समर्थन दे दिया ।


जिसके कारण मुकाबला बहुत ज्यादा मजबूत बन गया है , क्योंकि आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नोएडा के तमाम सेक्टरों में मजबूती के साथ चुनाव प्रचार किया था , लेकिन उनके प्रत्याशी का नामांकन रद्द होने के बाद आप पार्टी के कार्यकर्ता खामोश हो गए । वही अब पार्टी के फरमान आने के बाद फिर से सेक्टरों में जाकर लोगों से गठबंधन के लिए वोट माँगेगी ।

खासबात यह है कि आप पार्टी की उम्मीदवार का नामांकन रद्द हो गया था , जिसका कारण प्रस्तावकों की कमी । जिससे अब यह सवाल उठता है कि आप पार्टी के द्वारा गठबंधन को दिए गए समर्थन से कांग्रेस और बीजेपी पार्टी के उम्मीदवारों पर असर पड़ेगा ।

वही इस मामले में आप पार्टी के जिला प्रवक्ता एके सिंह का कहना है कि पार्टी का फरमान आया है कि जहाँ आप पार्टी के उम्मीदवार चुनाव नही लड़ रहे है , उस जगह गठबंधन को समर्थन दिया जाए , जिसको लेकर आज गौतमबुद्ध नगर में आप पार्टी ने गठबंधन को समर्थन दिया ।

साथ ही उनका कहना है कि इस गठबंधन को इसलिए समर्थन दिया है कि बीजेपी को हरा सके । वही दूसरी तरफ इस समर्थन से मतदाताओं को असमंजस में ला दिया है की एक तरफ दिल्ली में आप पार्टी ने कांग्रेस से गठबंधन कर रही है तो वही यूपी में गठबंधन को समर्थन कर रही है । आखिरकार आप पार्टी के समर्थक कहाँ जाए , सभी के मन मे यह सवाल घूम रहा है ।

अब देखने वाली बात होगी कि आप पार्टी द्वारा गठबंधन को दिया गया समर्थन कितना कारगर साबित होगा , ये आने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजे ही बता पाएंगे |

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.