नोएडा : ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने यूपी महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम को हटाने की उठाई मांग, जानें वजह

ABHISHEK SHARMA

0 247

उत्तर प्रदेश के नोएडा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हाथरस मामले में प्रदर्शन किया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश की महिला आयोग अध्यक्ष विमला बाथम से चुप्पी साधने को लेकर पद से इस्तीफा देने की मांग की गई है।

पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन समेत करीब 50 कार्यकर्ताओं ने विमला बाथम के सेक्टर 33 स्थित घर का घेराव करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया।

इस्कॉन मंदिर से जुलूस निकालने वाले आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाद में पुलिस को ज्ञापन सौंपा। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को संबोधित ज्ञापन में उत्तर प्रदेश में महिलाओं के विरुद्ध बढ़ रहे अत्याचारों और हाथरस में कथित सामूहिक दुष्कर्म के बाद दलित युवती की मौत के मामले में विमला बाथम को हटाने की मांग की है।

ज्ञापन में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न, अत्याचार व अपराध में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

प्रदेश में हाथरस, बलरामपुर, बुलंदशहर आदि स्थानों पर हुई जघन्य घटनाओं को लेकर उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष ने एक शब्द नहीं बोला और ना ही पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। ज्ञापन में महिला आयोग अध्यक्ष विमला बाथम की निष्क्रियता को देखते हुए उन्हें पद से हटाने की मांग की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.