लापरवाही के कारण हुए सड़क हादसों मै 5 लोगों की गई जान 

Ten News Network

Galgotias Ad

Gr Noida :  ग्रेटर नोएडा में लापरवाही के कारण मंगलवार को चार थाना क्षेत्रों में बड़े सड़क हादसे हुए, जिनमें पांच लोगों की मौत हो गई और 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्त कार्यालय  के प्रवक्ता ने बताया कि एक दर्दनाक हादसा थाना दादरी क्षेत्र के लोहारली टोल प्लाजा के पास हुआ है। जहा एक बस को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक में सरिया भरा हुआ था और ज़ोरदार टकर के कारण सरिये ट्रक के केबिन को चीरते हुए ड्राइवर और कंडक्टर के शरीर में जा घुस।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद ट्रक के अंदर फंसे चालक और परिचालक को बाहर निकाला गया और दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना में ट्रक के चालक मुबारक की मौत हो गई है वहीं परिचालक का गंभीर अवस्था परिचालक का इलाज चल रहा है।

 

पुलिस के मुताबिक अभी किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं दी गई है। हालांकि, शुरूआती जांच पड़ताल में पता लगा है कि ट्रैफिक नियमों की अनदेखी हादसों की वजह बनी है। सरियों से भरे ट्रेलर और प्राइवेट बस के बीच सड़क पर उचित दूरी नहीं थी साथ ही ट्रेलर पर इंडिकेटर और लाल झंडे नहीं लगे थे। दोनों वाहनों के ब्रेकिंग सिस्टम भी ठीक थे या नहीं, इसकी भी पुलिस जांच करवा रही है।

 

बचाव कार्य काफ़ी लम्बा चला जिस कारण राष्ट्रीय राज्यमार्ग पै भीषण जाम लग गया और कई घंटे यातायात बाधित रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.