कांग्रेस नेता उदित राज का बड़ा बयान, मिथुन चक्रवर्ती की कमजोर नस को दबाया गया तभी वह बीजेपी में शामिल हुए

Ten News Network

Galgotias Ad

Delhi: बंगाल चुनाव के बीच बढ़ते सियासी घटनाक्रम को देखते हुए कांग्रेस नेता उदित राज ने टेन न्यूज़ से बातचीत में कहा हम देख रहे हैं बंगाल में चुनाव का पूरा फिल्मी करण हो चुका है वहां पर एक्टर औऱ एक्ट्रेस की भरमार है और टीएमसी भी भाजपा को इस मामले में कंपटीशन दे रही है| दोनों तरफ से कलाकारों की भरमार है तो कलाकार की राजनीति भी इस बंगाल चुनाव में हो रही है| इसमें यह होता है की कलाकार एक बड़ा चेहरा होता है तो लोग वोट दे देते हैं लेकिन फिर बाद में लोग रोते हैं।

आगे उन्होंने कहा इस सरकार का एजेंडा देश का विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य नहीं है, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का काम लगातार पांच साल सिर्फ प्रचार करना और देश की जनता से झूठ बोलकर चुनाव जितना ही इनकी प्रायरिटी है। उन्होंने कहा किसान इतने समय से परेशान बैठे हुए हैं, मर रहे हैं और गृहमंत्री हैदराबाद में निगम चुनाव के लिए भागे जा रहे हैं। प्रधानमंत्री तो हमेशा चुनाव प्रचार में ही लगे रहते हैं प्रशासन और लोगों को नौकरी देने से इनका कोई लेना देना नहीं है। यह प्रधानमंत्री नहीं यह प्रचार मंत्री है।

मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा ज्वाइन करने पर उदित राज ने कहा पहले बताया जाता था वामपंथी विचारधारा के हैं, फिर बताया जाता था कि टीएमसी के करीबी हैं, अब तो उनका भाजपा करण हो चुका हैं| उन्होंने कहा कहीं ना कहीं उनकी नस को दबाया गया है और इसकी वजह से ही वह बीजेपी में गए हैं, उनका बेटा भी किसी मामले में फंसा हुआ था| उन्होंने कहा इस मंच पर प्रधानमंत्री उपस्थित हैं उस मंच पर अगर वह कहें कि मैं कोबरा हूं तो पूरे देश का सर शर्म से झुकता है क्योंकि वह पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.