बाइक बोट की तर्ज पर चल रही कंपनी का नोएडा पुलिस ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :— नोएडा में एक तरफ जहां बाइक बूट कंपनी ने पोंजी स्कीम लाकर लोगों को करोड़ो रुपये का चुना लगाया था , वहीं उसी की तर्ज पर एक और कंपनी बाईक फॉर यू भी इसी प्रकार लोगों को बाइक के नाम पर लोगों से पैसा लगाने का काम कर रही थी , जिसका नोएडा पुलिस ने भंडाफोड़ किया हैं।

आपको बता दें कि बाइक बूट की तरह ही बाईक फॉर यू कंपनी भी पैसा इन्वेस्ट करने के नाम पर हर एक व्यक्ति से 60 हजार रुपये धोखाधड़ी कर वसूल रहे थे। जिसमें इन लोगों ने लगभग 5 से 6 हजार लोगों से अब तक धोखाधड़ी की हैं , लगभग करोडो रूपये की ठगी अभी तक बताई जा रही हैं।



पुलिस ने इस कंपनी का भंडाफोड़ करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया हैं , जिसमें इनके पास से 3 गाड़िया और 8 टीवीएस स्पोर्ट की बाइक बरामद की हैं। यह फर्जी कंपनी नोएडा के सेक्टर 63 में ही चलाई जा रही थी।

कम समय में अमीर बनने का सपना लोगों को सलाखो के पीछे भी ले जाता हैं जी हां हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसमें जल्दी अमीर बनने की चाहत में 3 लोगों को जेल जाना पड़ा।

वही इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि पुलिस को इस कंपनी की शिकायत मिलने पर आज पुलिस ने कंपनी के 3 लोगों को गिरफ्तार किया हैं जिनके पास 3 गाड़ी और 8 मोटरसाईकिल बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक यह कंपनी भी बाईक बूट कंपनी की तरह ही लोगों के साथ धोखाधड़ी कर उनसे करोड़ो रुपये ले लिए है। यह कंपनी नोएडा के सेक्टर 63 में चलाई जा रही थी, वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि अभी इस मामले में और भी गिफ्तारी होनी बाकी हैं।

साथ ही इन लोगों के खाते की जांच कर पता किया जाएगा की अब तक यह लोग कितने रुपये की धोखाधड़ी कर चुके हैं। साथ ही गिफ्तार हुए आरोपियो में से एक आरोपी बबलू यादव उर्फ हर्षवर्धन पर अलग अलग जिलो में मुकदमे भी दर्ज हैं और गैंगस्टर एक्ट भी लगा हुआ हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.