अग्रिम विद्यापीठ ने एनईए ऑडिटोरियम में किया आगाज़ 2018 का आयोजन, प्रतिभाओं ने बांधी सुरों की महफ़िल

271

नोएडा : नए सुरों की महफिल की शाम आज शहर में सजी , मौका था नए बच्चो को गायकी व नृत्य के क्षेत्रों में आगे बढ़ाने का। नोएडा सेक्टर छः एनईए ऑडिटोरियम, अग्रिम विद्यापीठ के द्वारा “आग़ाज़ 2018” का आयोजन किया गया था।

जिसमे लड़के लड़कियों ने नए पुरानी फिल्मों के गाने अपनी सुरीली आवाज में गाए , जिनको सुनकर लोगो ने दांतो तले उंगली दबा ली । इसके साथ ही बच्चो ने फिल्मो के गानों की तर्ज पर सुंदर नृत्य भी किया , जिससे देखकर सभागार में आये लोग काफी आकर्षित हुए । तो वही अग्रिम विद्यापीठ के साथ जुड़े नामचीन गायक संजय पांडे, सुश्री तुहिना चटर्जी, श्री देबब्रता मुखर्जी, श्री सोमेश्वर शर्मा, श्री कपिल तिवारी, श्री विनोद भारद्वाज और सुश्री क्षमा सिंह ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा, और सुंदर सुंदर नए पुराने गानों की प्रस्तुति दी । जिससे समा और भी सुहाना हो गया ।
आग्रिम विद्यापीठ के कार्यक्रम में खासबात ये रही कि गायकी के क्षेत्र में शहर का नाम रोशन कर चुकी सुश्री श्रेया बसु (वॉयस किड्स फेम) ने सुंदर गीत गाए। लोग उनकी जादुई आवाज से मंत्रमुग्ध हो गए। इस कार्यक्रम के मौके पर मुख्य आतिथि नवरत्न फाउंडेशन के संस्थापक

श्री अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि ये कार्यक्रम काफी अच्छा है सबसे बड़ी बात है कि यह पर नए बच्चो को अपनी प्रतिभा के अनुसार आगे बढ़ने का मौका मिल रहा है , जो बच्चो के भविष्य को संवारने का एक नई पहल है । यह एक अद्भुत शाम है , इस अवसर पर अग्रिम विद्यापीठ संगीत के निदेशक मोहित शर्मा ने बताया कि हमारी संस्था संगीत व नृत्य के क्षेत्रों में आने वाले नए प्रीतिभाओ को आगे बढ़ने का मौका देती है । इसके साथ जो भी बच्चा फाइनल राउंड में संगीत व नृत्य के क्षेत्र में सबसे अच्छा परफॉमेंस करता है उसको नेशनल व इंटरनेशनल पर होने वाले कार्यक्रम में जाने का मौका मिलता हैं। हमारी संस्था ने काफी बच्चो को अपनी प्रतिभाव के बलबूते पर उस मुकाम तक पहुचे है । और आज के इस कार्यक्रम में उन बच्चो को आगे जाने का मौका मिलेगा , जिन बच्चो का आज सबसे अच्छा परफॉर्मन्स रहा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.