अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने केजरीवाल से की मुलाकात, राजनीति में हुई अटकलें तेज

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिवंगत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस मुलाकात से यह अटकलें तेज हो गईं हैं कि पटेल कांग्रेस से उन्मुख होकर कुछ और विकल्प की ओर देख सकते हैं।

 

मुलाकात के बारे में जानकारी भी फैसल के ट्वीट से सामने आई है। जिसमें उन्हाेंने अपनी केजरीवाल के साथ फोटो शेयर की है।

 

फैसल ने पोस्ट में लिखा कि आखिरकार हमारे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने पर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं! एक दिल्ली निवासी के रूप में मैं उनके वर्क इथिक्स और नेतृत्व कौशल का एक अग्रणी प्रशंसक हूं।

 

मानवता पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के प्रभाव और देश में वर्तमान राजनीतिक मामले पर चर्चा की। माना जा रहा है कि यह मुलाकात एक तरह से कांग्रेस के नेताओं काे परेशान करने वाली है। क्योंकि अहमद पटेल पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के वफादार थे और गांधी परिवार के बाद पार्टी के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति माने जाते थे।

 

फैसल पटेल के करीबी सूत्रों का कहना है कि उन्हें पार्टी द्वारा उनके पिता के निधन के बाद से कोई आश्वासन नहीं दिया गया है। फैसल अपने पिता के राजनीति में सक्रिय रहने तक ज्यादा सक्रिय नहीं थे। ऐसा कहा जा रहा है कि अब वह राजनीति में अपने पैर जमाना चाहते हैं।

 

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि फैसल के लिए राजनीति में प्रवेश करने का एकमात्र तरीका यह है कि वह अभी से 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी करें लेकिन इसमें काफी देरी है। जबकि गुजरात विधानसभा चुनाव अगले साल ही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.