ग्रेटर नोएडा : फिल्म सिटी की साइट का दौरा करने पहुंचे अक्षय कुमार के बिजनेस हेड

ABHISHEK SHARMA

0 109

Greater Noida : यमुना प्राधिकरण में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर बॉलीवुड के लोगों में दिलचस्पी बढ़ती दिखाई दे रही है। आए दिन यहां बॉलीवुड से जुड़े लोग फिल्म सिटी का निरीक्षण कर रहे हैं। निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर के बाद अब यहां फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के बिजनेस हेड पहुंचे हैं।

उन्होंने परियोजना के संबंध में यमुना प्राधिकरण के अधिकारियों से जानकारी ली है। साथ ही बॉलीवुड की महिला अदाकारा ने यीडा सिटी में निवेश भी कर दिया है। उधर शासन ने भी परियोजना को लेकर तेजी से काम करने के निर्देश फिर से दिए हैं। शासन ने प्राधिकरण से इसकी टेक्निकल इकोनामिक फीजिबिलिटी रिपोर्ट मांगी है।

आपको बता दें कि पहले मधुर भंडारकर यमुना प्राधिकरण में फिल्म सिटी का दौरा करने पहुंचे थे। उन्होंने जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के साथ साइट का दौरा भी किया और फिल्म निर्माण की इच्छा जाहिर की थी। अब अक्षय कुमार के बिजनेस हेड एनके सिंह यहां पहुंचे हैं।

उन्होंने फिल्म सिटी की साइट का भी दौरा किया। उसके बाद उनकी टीम ने यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुण वीर सिंह से मुलाकात की। साथ ही ग्रेटर नोएडा के कुछ रियल स्टेट से जुड़े कारोबारी भी थे। सीईओ ने अक्षय कुमार की टीम को परियोजना के संबंध में पूरी जानकारी दी।

सीईओ ने कहा है कि जरूरत पड़ी तो वह बॉलीवुड की खासियतों को देखने के लिए अपनी टीम के साथ मुंबई का दौरा करेंगे। वहां फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के साथ बात की जाएगी और सुविधाओं के बारे में जानकारी लेंगे।

उधर एन के सिंह का कहना है कि फिल्म सिटी को लेकर बॉलीवुड बेहद उत्सुक है। इस को ध्यान में रखकर मुंबई में एक संगठन बनाने का काम चल रहा है। इसमें बड़े फिल्म निर्माता-निर्देशक, कलाकार, फाइनेंसर और कॉरपोरेट्स आदि शामिल किए जा रहे हैं।

इस बीच फिल्म सिटी का ऐलान होने के बाद यीड़ा सिटी में फिल्म अदाकारा ईशा देओल ने निवेश किया है। सूत्रों के अनुसार यहां उन्होंने एक फ्लैट खरीदा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.