दिल्ली के मशहूर हॉस्पिटल आरएमएल के सभी बेड फूल , प्रबंधको ने दी जानकारी

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली इस वक्त कोरोना के कहर का सामना कर रही है, हर दिन कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ रही है, इसी के साथ अस्पतालों पर दबाव भी बढ़ रहा है. हालात ऐसे हैं कि दिल्ली के कई अस्पताल इस वक्त बेड्स और ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रहे हैं।

 

आज सुबह दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल ने जानकारी दी कि उनके अस्पताल में अब एक भी बेड खाली नहीं है. अस्पताल के बाहर चल रही टैली में नंबर शून्य ही दिखा रहा था. सिर्फ आरएमएल ही नहीं बल्कि दिल्ली के कई सरकारी, प्राइवेट अस्पतालों का यही हाल है।

 

आरएमएल के पास ना आईसीयू बेड्स हैं और ना ही ऑक्सीजन बेड्स. ऐसे में अगर महासंकट के बीच दिल्ली के एक बड़े अस्पताल का ऐसा हाल है, तो काफी चिंताजनक स्थिति दिख रही है।

 

पूरी दिल्ली का हाल देखें तो राजधानी में अभी सिर्फ 12 आईसीयू बेड्स खाली बचे हैं, ये सुबह दस बजे तक का आंकड़ा है. दिल्ली सरकार की वेबसाइट के मुताबिक, अभी 1623 ऑक्सीजन बेड्स खाली हैं।

 

बता दें कि आज से ही दिल्ली में सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर, राधा स्वामी कोविड केयर सेंटर की शुरुआत हो रही है. जहां पर बेड्स की व्यवस्था की गई है, दोनों ही जगह अस्पतालों से मरीजों को शिफ्ट किया जाएगा और नए मरीजों की भी भर्ती होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.