नोएडा में मिला कोरोना का पांचवा मरीज, डीएम ने सोसाइटी को 2 दिन सील करने के दिए आदेश

ABHISHEK SHARMA

0 578

Noida (21/03/20) : नोएडा में कोरोनावायरस के नए मरीज की पुष्टि हुई है। इसके बाद से यहां कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है। नोएडा के सेक्टर 74 स्थित केपटाउन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले एक शख्स को कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जिस व्यक्ति को कोरोना की पुष्टि हुई है, वह बीते बीते दिन विदेश यात्रा करके वापस लौटा था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, वह 9 मार्च को यूरोप से घूमकर आया था। पीड़ित सोसाइटी के सीसी-2 टावर में परिवार के साथ रहता है। पीड़ित के परिवार में 2 बच्चों समेत कुल 4 सदस्य हैं, जिनको भी आइसोलेशन में भेजा गया है। सूत्रों ने बताया कि पीड़ित का खुद सैलून का कारोबार है।

वही, सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति को कोरोना वायरस की पुष्टि होने से आसपास में हड़कंप   मचा हुआ है। वही डीएम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सोसाइटी को अस्थाई रूप से सील करने के आदेश दे दिए हैं। जिलाधिकारी द्वारा दी गई सूचना के अनुसार नोएडा के सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन ग्रुप हाउसिंग के संपूर्ण परिसर को 21 मार्च को प्रातः 10:00 बजे से 23 मार्च सुबह 7:00 बजे तक अस्थाई रूप से सील किए जाने एवं परिसर में प्रवेश व निकास एवं वाहनों के संचालन को अपरिहार्य स्थिति को छोड़कर प्रतिबंधित करने का आदेश दिया है।

उन्होंने कहा है कि किसी भी स्थिति में ग्रुप हाउसिंग सोसायटी का कोई भी व्यक्ति चिकित्सा विभाग के कंट्रोल रूम नंबर 8076623612, 63 96 776904,  अनुराग भार्गव मुख्य चिकित्सा अधिकारी के मोबाइल नंबर 892019 1803 से संपर्क कर सकते हैं। इस आदेश का कड़ाई से पालन करने का भी जिलाधिकारी द्वारा आदेश दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.