ग्रेटर नोएडा : होली के दिन मेट्रो में करना हैं सफर तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है

ABHISHEK SHARMA

0 170

Greater Noida : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा – ग्रेटर नोएडा में होली के दिन दोपहर दो बजे से मेट्रो सेवा उपलब्ध होगी। नोएडा मेट्रो रेल निगम (एनएमआरसी) के अधिकारीयों का कहना है कि मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग के वक्त में भी कटौती की गई है।

एक्वा लाइन होली के दिन यानी 10 मार्च को 2 बजे से शुरू की जाएगी। नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की तरफ से सर्कुलर जारी कर यह सूचना दी गई है। बता दें कि एक्वा लाइन में तकरीबन 21 मेट्रो स्टेशन हैं, ये सेक्टर 51 से शुरू होकर ग्रेटर नोएडा डिपो तक हैं।

नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने जानकारी देते हुए बताया कि एक्वा लाइन दोपहर 2 बजे से शुरू होगी और हर 15 मिनट के अंतराल पर लोगों को मेट्रो की सेवाओं का लाभ मिलेगा। 10 मार्च होली को त्यौहार पर एक्वा लाइन पर 2 बजे से शुरू होंगी।

नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने सर्कुलर जारी कर यह जानकारी दी है। एक्वा लाइन मेट्रो नोएडा और ग्रेटर नोएडा को जोड़ती है। एक्वा लाइन मेट्रो में 21 मेट्रो स्टेशन है।

वहीं नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बीच चल रही मेट्रो की सुविधा को और बेहतर करने के लिए एनएमआरसी ने एक कदम और बढ़ाया है। इसके लिए सेक्टर मेट्रो स्टेशन से बोटैनिकल गार्डन तक नई लिंक लाइन बिछाई जाएगी। इस रूट पर लाइट मेट्रो का संचालन होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.