एसिक्स इंडिया ने ओलिंपिक पदक विजेता रेसलर साक्षी मलिक के साथ किया करार

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews

0 250

स्पोर्ट परफॉर्मेंस ब्रांड एसिक्स इंडिया ने कुश्ती के क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को मज़बूती देते हुए अपने ब्रांड एथलीट के तौर पर ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक को साथ लाकर एक अन्य बेहतरीन गठजोड़ की घोषणा की। ओलंपिक मेडल जीतने वाली देश की पहली महिला पहलवान के साथ यह जुड़ाव खेल के साथ ब्रांड की विरासत को दोहराता है। दुनिया भर में स्पोट्र्स गियर श्रेणी की अग्रणी कंपनी का मानना है कि हाल ही में विश्व चैंपियनशिप के लिए क्वालिफाई करने वाली और 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में पदक जीतने की संभावना के साथ आगे बढ़ रही साक्षी मलिक के साथ यह गठजोड़ ब्रांड के सिद्धांत “आई मूव मी” को दर्शाता है।



जेएसडब्ल्यू स्पोट्र्स द्वारा प्रबंधित 26 वर्षीय पहलवान ने मार्च में ही यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग रैंकिंग सीरीज़ की 65 किग्रा वजन की श्रेणी में रजत पदक जीता है। उन्होंने अभी से मैट पर गर्मजोशी बढ़ाने के संकेत देने शुरू कर दिए हैं। लोगों को उनसे उम्मीद है कि वह टोक्यो में अपने प्रदर्शन को एक स्तर और ऊपर ले जाएंगी।

जहां साक्षी अपने विपक्षियों को मात देने की रणनीति बना रही हैं, वहीं एसिक्स विरोधियों को मात देने में उनके मस्तिष्क को प्रशिक्षित करने में मदद करने के लिए उनका फिटनेस पार्टनर बनना चाहता है। इस गठजोड़ को लेकर साक्षी मलिक काफी उत्साहित हैं और उन्होंने टेन न्यूज़ से बातचीत करते हुए बताया कि “एक पहलवान के तौर पर अपने विरोधियों के खिलाफ दांवपेच का इस्तेमाल करने के लिए मैट पर अपनी पकड़ को लेकर हमेशा सजग रहना पड़ता है।

मुझे भारत में एसिक्स की प्रतिनिधित्व करने की बेहद खुशी है। एसिक्स एथलीट होने से मुझे एक ऐसे ब्रांड के साथ काम करने की खुशी मिली है जिसकी मैं अपने करियर के शुरूआती दिनों से प्रशंसक रही हूं। ब्रांड ने हमेशा ही खेल के गतिशील पहलू की ओर जोर दिया है और मेरे ओलंपिक के सपने को पूरा करने में उनके साथ जुड़ना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।” पूरी दुनिया में एसिक्स विरोधियों के खिलाफ आगे निकलने के मामले में पहलवानों की पहली पसंद है।

एसिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेश रजत खुराना ने इस दौरान कहा, यह कदम फिलहाल हमारे देश में मौजूद सर्वश्रेष्ठ पहलवानों में से एक की मदद करने की दिशा में उठाया गया कदम है और हमें एसिक्स एथलीट के तौर पर ओलंपिक्स में पदक जीतने वाली देश की पहली महिला एथलीट साक्षी जोशी के साथ आने की बेहद खुशी है। हम ने हाल ही में बजरंग पुनिया के साथ भारत में कुश्ती में शुरूआत की है और साक्षी के साथ जुड़ाव खेल के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।” अपने प्रशिक्षण और रनिंग सत्रों के लिए पहलवान की व्यक्तिगत पसंद एसिक्स हाइपरजेल वाईयू हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.