बीजेपी दिल्ली प्रदेश आईटी सेल द्वारा किया “सोशल मीडिया मीट” का आयोजन

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 211

भाजपा दिल्ली प्रदेश आईटी सेल द्वारा सोशल मीडिया मीट का आयोजन दिल्ली में किया गया । इस कार्यक्रम में वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर , दिल्ली के सांसद रमेश विधूड़ी और बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल रहे । इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य यह था कि आने वाले दिल्ली में विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार कैसे किया जाए ।


वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को एक मंच पर लाने के उद्देश्य से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। ये लोग भाजपा के विचारधारा से प्रभावित हैं। वे नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों से संतुष्ट हैं। वह विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए किस तरह काम कर सकते हैं, इस बारे में उन्हें जानकारी दी गई।


वही इस कार्यक्रम में वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर का कहना है कि सोशल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों ने बीजेपी पार्टी को अपनाया है । मोदी सरकार की नीति को लेकर सोशल मीडिया पर खूब प्रचार किया जा रहा है । साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव आने वाले है , अब समय आ गया कि मोदी सरकार की जितनी भी योजनाएं है वो सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाए जाए , जिससे लोग जागरूक हो सके ।


सांसद रमेश विधूड़ी ने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कुछ सही होता तो कुछ गलत भी होता है । सोशल मीडिया में नकारात्मक बाते बहुत जल्दी ट्रेंड करना शुरू कर देती है , साथ ही हर सोशल मीडिया पर लिखने वाले लोग खुद जज बन जाते है ।


मनोज तिवारी ने भाजपा दिल्ली प्रदेश आईटी सेल द्वारा सोशल मीडिया मीट के आयोजन को लेकर जमकर तारीफ की , उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में काम कर रहे बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की है , जिसका नतीजा 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में देखने को मिला , अब दिल्ली में विधानसभा के चुनाव आने वाले है । जिसको लेकर अभी से हमारी सोशल मीडिया की टीम तैयारियों में जुट चुकी है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.