ट्रैक्टर पर सवार होकर नांमाकन करने पहुंचे अवतार सिंह भड़ाना

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/01/2022): गौतमबुद्ध नगर में जेवर विधानसभा से सपा-रालोद प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ट्रैक्टर पर सवार होकर नांमाकन करने समाहरणालय पंहुचे, नांमाकन से पूर्व अवतार सिंह भड़ाना ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

उत्तर प्रदेश में चुनावी शंख बजते ही नेताओं के दल-बदल का स‍िलस‍िला शुरू हो गया है, तो वहीं फरीदाबाद के पूर्व सांसद व मौजूदा समय में मुजफ्फनगर की मीरपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अवतार सिंह भड़ाना के रालोद में शामिल होने से जिले में सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है।
अवतार सिंह भड़ाना ने गुरुवार को भाजपा का दामन छोड़ सपा-रालोद पार्टी में शामिल हो गए, सपा-रालोद ने उन्हें जेवर विधानसभा सीट से प्रत्याशी के रूप में टिकट दिया है। जेवर विधानसभा में गुर्जर मतदाता की संख्या 70 हजार है और अवतार सिंह भड़ाना की गुर्जर समाज में अच्छी पकड़ मानी जाती है।

नांमाकन के पूर्व अवतार सिंह भड़ाना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि “पिछले 5 वर्षों से हो रहे अन्याय के विरूद्ध इंकलाब जिंदाबाद करने हेतु आज ज़ेवर विधानसभा से सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी के रूप अपना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं”।

और कहा कि “मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि हमारी सरकार में किसानों का इंकलाब होगा और 2022 में बदलाव होगा”।

आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जेवर एयरपोर्ट के नाम पर किसानों के खेत उजाड़ दिए हैं। और किसानों और गरीबों के साथ अन्याय किया। इसलिए मैं जेवर का वोटर होने के नाते जेवर के लोगों को न्याय दिलवाऊंगा । और न्याय दिलाने के लिए हम ट्रैक्टर से ही ये लड़ाई लड़ेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.