- Advertisement -

FIR के बाद भी भूपेश बघेल नॉएडा में कर रहे हैं डोर टू डोर दौरा, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतमबुद्ध नगर (17/01/2022): छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का डोर टू डोर प्रचार विवादों से घिरता हुआ नजर आ रहा है।आपको बता दें कि कल से ही छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल अपने आप में एक मुद्दा बने हुए हैं।

सीएम भूपेश बघेल कल रविवार को नोएडा आए थे , नोएडा आने के बाद सीएम बघेल ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से नोएडा प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए नोएडा के कई गांवों में जाकर डोर-टू-डोर प्रचार किया। इस दौरान पंखुड़ी पाठक समेत अन्य कई कांग्रेस कार्यकर्ता भी साथ दिखे।

निर्वाचन आयोग के आदेश और सरकार की कोरोना गाइडलाइंस के अनुसार किसी भी राजनीतिक दल एवं नेताओं को रैली या जनसंपर्क करने की अनुमति नहीं है ।

फिर भी सीएम बघेल ने नोएडा में डोर टू डोर प्रचार किया वहां पर भारी मात्रा में भीड़ भी उमड़ी जहां आचार संहिता एवं कोरोना गाइडलाइंस का जमकर उल्लंघन हुआ, जिसके बाद नोएडा पुलिस द्वारा सीएम भूपेश बघेल और पंखुड़ी पाठक समेत कई अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 188, 269, 270 और कोरोना एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया ।

कल मुकदमा दर्ज होने के बाद भी सीएम भूपेश बघेल आज फिर दादरी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला के समर्थन में प्रचार करने पँहुचे , वहां डोर टू डोर प्रचार अभियान किया और फिर सीएम बघेल ने घर-घर जाकर लोगों से दीपक भाटी चोटीवाला के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। इस दौरान आज फिर से एक बार आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया गया।

सीएम भूपेश बघेल ने कल नोएडा में हुई FIR के संबंध में ट्वीट किया और लिखा नोएडा में मा. राजनाथ जी के बेटे के खिलाफ प्रचार करें, तो इतना तो होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.