नोएडा : दीवाली को लेकर बीकानेरवाला ने पेश की 500 से ज्यादा मिठाई , त्यौहार को लेकर ग्राहकों दी जाएगी छूट 

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 18 में आज बीकानेरवाला की डीजीएम संगीता गोयल ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि भारत में सबसे प्रसिद्ध और प्रतीक्षित त्यौहार दीवाली को लेकर अलग-अलग तरह के मिठाइयां पेश किया गया है | साथ ही उन्होंने कहा की दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर परंपरिक और सांस्कृतिक तरीकों से दीवाली मनाते हैं | 



आपको बता दे कि दीवाली के अवसर पर बीकानेरवाला में अलग-अलग तरह के मिठाई पेश किए जा रहे हैं , जैसे कि देसी घी के लड्डू , देसी घी के बर्फी और हलवा और अन्य मिठाई भी लोगों के लिए पेश किया गया है।

साथ ही बीकानेरवाला की डीजीएम संगीता गोयल ने कहा कि इस साल, मिठाई और नमकीन के एक विश्वसनीय भारतीय ब्रांड बीकानेरवाला, मिठाईयों के बॉक्स के साथ-साथ गिफ्ट हैंपर्स का स्पेशल कलेक्शन लेकर आया हैं।  मिठाइयों के इनबॉक्स में कई प्रकार के मनोरम मिठाइयां हैं। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने वालों के लिए, बीकानेरवाला अपने पारंपरिक स्वाद को बरकरार रखते हुए लौ-कैलोरी वाले शुगर फ्री मिठाइयाँ पेश कर रहा है। सेलिब्रेशन बॉक्स,ट्रे और गिफ्ट हैंपर्स  बीकानेरवाला आउटलेट्स पर 500 से 10,000 रुपये कीकीमत पर उपलब्ध हैं। 

व्यापार के विकास और वृद्धि पर बात करते हुए बीकानेरवाला के सीईओ  सुरेश गोयल ने कहा, “दशकों के मेहनत से  बीकानेरवाला एक प्रमुख भारतीय मिठाई ब्रांड बन गया है। ग्राहकों के बढ़ते विश्वास और गुणवत्ता को बनाए रखने के हमारे निरंतर प्रयासों के साथ, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अब हमारे पास दिल्ली एनसीआर में 30 से अधिक आउटलेट्स हैं।

उन्होंने आगे कहा उपभोक्ताओ के लगातार बदलते रुझानों के बावजूद,भारत में खाद्य उद्योग तेजी से बढ़ रहा है। खाद्य उद्योग कुल खुदरा बाजार का लगभग 65% हैऔर यह 16% की दर से तेज़ी से बढ़ रहा है। हमारे द्वारा तैयार गए विभिन्न फ़ूड आइटम्स, मिठाइयां और नमकीन को हम ग्राहकों के विविध स्वाद और रुझानों को ध्यान में रखते हुए तैयार करतें हैं। देर से ही सही लेकिन लोगों ने शुगर-फ्री, एयर-फ्राइड और ग्लूटेन-फ्री फूड्स के विकल्पों का चयन करना शुरू कर दिया  हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.