पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग से मिला , गिरफ्तारी की माँग

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

0 76

(16/05/2019)लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई आखिरी चरण में पहुंचते ही दिलचस्प और कांटेदार हो गई है. बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में बवाल हुआ तो बीजेपी आक्रामक हो गई तो वहीं ममता बनर्जी ने भी पलटवार किया. इसी लड़ाई के बीच चुनाव आयोग ने बंगाल की नौ सीटों पर प्रचार के समय को 24 घंटे के लिए घटा दिया है. आज बंगाल में प्रचार का आखिरी दिन है इसलिए प्रचार पर जोर है.



बंगाल हिंसा के मुद्दे पर आज भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की. बीजेपी ने अपील की है कि अभी जो एक्शन लिया गया है वह काफी कम है, बंगाल में लगातार हिंसा बढ़ रही है. टीएमसी के गुंडे लगातार बंगाल में हमले कर रहे हैं. बीजेपी की मांग है कि टीएमसी के गुंडों को हिरासत में लेना चाहिए।

वही बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुखिया ममता बनर्जी ने देश प्रधानमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर गुंडे का आरोप लगाया है , ये किस आचार संहिता में आता है । वही इस बयान को लेकर चुनाव आयोग ममता बनर्जी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करे ।

साथ ही उन्होंने कहा कि हर जगह लोकसभा का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से हुआ , सिर्फ पश्चिम बंगाल में ही हिंसा हो रही है । वही दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में मतदाताओं को परेशान किया जा रहा है । उनसे कहा जा रहा है कि टीएमसी के अलावा किसी भी पार्टी को वोट न दे । जिससे साफ हो जाता है कि ममता बनर्जी की तानाशाही चल रही है , साथ ही चुनाव के दौरान ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में हिंसा और दंगे करवा रही है ।

वही केंद्रीय मंत्री विजय गोयल का कहना है कि पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर चुनाव आयोग ने जो कदम उठाए है , वो बेहद कम है । पश्चिम बंगाल में स्वक्छ और निष्पक्ष चुनाव के लिए असमाजिक और आपराधिक तत्वों के लोगों को गिरफ्तार करना जरूरी है । साथ ही उनका कहना है ममता बनर्जी चुनाव हार रही है , जिसकी लेकर वो हिंसा करवा रही है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.