अरविंद केजरीवाल के बयान पर बीजेपी नेता ने दिल्ली पुलिस को दी शिकायत , कहा आप पार्टी से है मुझे खतरा

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL -TEN NEWS

Galgotias Ad

(19/05/2019) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों पंजाब के दौरे के दारौन अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप बीजेपी पर लगाया था, केजरीवाल ने कहा था कि उन्हे डर है कि बीजेपी उनके बॉडीगार्ड के जरिए उनकी हत्या करा सकती है ।



इसी पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दिल्ली बीजेपी के नेता विजेंद्र गुप्ता पर हमले की साज़िश में शामिल होने का आरोप लगा दिया ।

वही इस बात से नाराज़ बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली के संसद मार्ग थाने में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ लिखित शिकायत दी ।

बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने अपने शिकायती पत्र में इन दोनों के ख़िलाफ़ षड्यंत्र रचने की धाराओं में एफआईआर करने की माँग की । विजेंद्र का कहना है कि मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री उन्हें अपनी हत्या की झूठी साज़िश रचने के आरोप में फँसाने की बात कर रहे हैं। जबकि उल्टा उन्हें इन दोनों से ख़तरा है । ऐसे में दिल्ली पुलिस से निष्पक्ष जाँच करने की माँग की ।

आपको बता दे कि अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी का नाम लेते हुए कहा कि राजनीतिक दल मुझ पर हमला करवा रहे हैं , उन्होंने कहा कि मैं तो लोगों के बच्चे को पढ़ा रहा हूं । स्कूल भेज रहा हूं, इलाज करवा रहा हूं, मैं धर्म और पुण्य के काम कर रहा हूं, निश्चित रूप से ये पार्टियां हमले करवा रही हैं । पहले तो उन्होंने पैटर्न बनवा दिया है, एक के बाद एक छोटे-छोटे हमले करवा रहे हैं, मुझे पूरा यकीन है ये बीजेपी वाले एक दिन खत्म करवा देंगे , मेरा मर्डर करवा देंगे ।

वही दूसरी तरफ बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता का कहना है कि लोकसभा चुनाव में आप पार्टी हार रही है , साथ ही अरविंद केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते रहते है , उन्हें ये नही पता कि आप क्या बोल रहे है । ये आप पार्टी सिर्फ यह सोचती रहती है कि क्या दाव चले , जिससे मतदाता की सोच बदल जाए , लेकिन जनता आप पार्टी के बारे में सब जानती है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.