भाजपा ने एमसीडी को लूट कर बर्बाद कर दिया और अब दिल्ली की जमीनें बेचने जा रही – दुर्गेश पाठक

ROHIT SHARMA

0 73

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी शासित नार्थ एमसीडी द्वारा आर्गेनिक व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स नानीवाला बाग, आजादपुर के पास स्थित व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स और नॉवेल्टी सिनेमा की बिल्डिंग व जमीन बेचने का प्रस्ताव लाने का कड़ा विरोध किया है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं एमसीडी के प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा ने एमसीडी को लूट कर बर्बाद कर दिया है और अब वह दिल्ली की जमीनें बेचने का सिलसिला शुरू करने जा रही है। एमसीडी में भाजपा का कार्यकाल अब एक-डेढ़ साल ही बचे हैं, इसलिए भाजपा के पार्षद और नेता एमसीडी को पूरी तरह से खत्म करने में लग गए हैं।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा से इन प्रस्तावों को तत्काल वापस लेने की मांग करती है और स्थायी समिति की बैठक में इसका पूरी तरह से विरोध करेगी।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि सत्ता के अहंकार और भ्रष्टाचार में डूबी भारतीय जनता पार्टी अब इस कदर बेशर्म हो चुकी है, कि जमीन, जिसे भारत में मां का दर्जा दिया जाता है, अपने भ्रष्टाचार की भूख मिटाने के लिए अब भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम ने जमीन को भी बेचना शुरू कर दिया है।

पिछले 14 सालों में भाजपा ने पहले ही दिल्ली नगर निगम को लूट-लूट कर इस कदर बर्बाद कर दिया है कि आज भाजपा शासित नगर निगम के अधीन आने वाले सभी विभागों में काम करने वाले कर्मचारी पिछले कई-कई महीनों से अपने वेतन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। डॉक्टर भूख हड़ताल पर बैठे हैं, अध्यापक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, सफाई कर्मचारी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, निगम के तमाम कर्मचारी अपने-अपने वेतन के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.