दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष के बिगड़े बोल पर बीजेपी नेताओं ने कहा- बिगाड़ रहे माहौल

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरूल इस्लाम ने अपने फेसबुक पर एक ऐसा पोस्ट किया है , जिस पर विवाद छिड़ गया है। पोस्ट के वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं ने इस पोस्ट को विवादित और आपत्तिजनक बताते हुए हमला बोला है और कहा है कि वह माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल जफरूल इस्लाम ने अपने फेसबुक पर पोस्ट में लिखा है- ‘जिस दिन मुसलमानों ने अरब देशों से अपने खिलाफ जुल्म की शिकायत कर दी, सैलाब आ जाएगा।धमकी भरे अंदाज में लिखे इस फेसबुक  पोस्ट पर भाजपा की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आई है। भाजपा के कई बड़े नेताओं ने प्रतिक्रिया में कहा है कि वह माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। पार्टी का यह भी कहना है कि जफरूल के ऐसे पोस्ट से भारत की छवि खराब हो रही है।

दिल्ली के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट के जरिये जफरूल इस्लाम पर हमला बोला है- ‘घटिया और जहरीली सोच वाले को तुरंत पद से हटाइए। आतंकी जाकिर नाइक का समर्थन कर रहा है।

देश के अंदर हमलों की बात कर रहा है। ऐसे आतंकी सोच वाले को आप पार्टी ने दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग का मुखिया बना रखा है। हमारी मांग और चेतावनी है कि इसे तुरंत हटाइए।

जफरूल इस्लाम ने 28 अप्रैल को अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है- ‘भारतीय मुस्लिमों के साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद कुवैत। जिस दिन मुसलमानों ने अरब देशों से अपने खिलाफ जुल्म की शिकायत कर दी, सैलाब आ जाएगा।

वहीं, 27 अप्रैल को ही विदेश मंत्रालय ने इस बारे में कहा था भारत के लिए फैलाए जा रहे भ्रामक पोस्ट से कुवैत सरकार का कोई संबंध नहीं है। कुवैत सरकार ने भरोसा दिलाया है कि भारत के आंतरिक मामलों में दखल पर कुवैत किसी के साथ नहीं है

Leave A Reply

Your email address will not be published.