नोएडा : बीजेपी के कार्यकर्ता रोजाना लगभग 20 हजार गरीबों को पहुंचा रहे खाना

Abhishek Sharma

0 352

पूरे देश में चल रहे 21 दिन के लॉक डाउन के बाद गरीबों को इसकी सबसे ज्यादा मार झेलनी पड़ रही है। रोज कमा कर खाने वाले लोगों की दो वक्त की रोटी पर संकट आ गया है, लेकिन ऐसे लोगों के लिए न जाने कितनी संस्थाएं हैं जो संकटमोचक के रूप में कार्य कर रही हैं।

गौतम बुध नगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है। ऐसे में यहां सभी लोगों के घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है। वहीं दूसरी ओर जिले की तमाम संस्थाओं ने आगे आकर लॉक डाउन मे गरीबों को भरपेट खाना पहुंचाने का कार्य किया है।

वही गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा के निर्देश पर बीजेपी के कार्यकर्ता भी गरीबों को खाना पहुंचा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नोएडा में बीजेपी के कार्यकर्ता प्रतिदिन 15 से 20 हजार लोगों के खाने का इंतजाम कर रहे हैं। इसके लिए करीब 100 कार्यकर्ता लगे हुए हैं। वही चार टीमें मिलकर नोएडा के अलग-अलग क्षेत्रों में गरीबों, असहाय, मजदूरों, झोपड़ी-झुग्गी के लोगों को खाना पहुंचा रहे हैं।

बीजेपी कार्यकर्ता शुभम आचार्य ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 33 स्थित अग्रसेन भवन में महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता की देख रहे में गरीबों के लिए रोजाना खाना तैयार कराया जा रहा है। नोएडा में रोजाना लगभग 20 हजार लोगों के लिए खाना पहुंचाया जा रहा है।

इसके लिए बीजेपी के कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं। 10 टेंपो, स्कूटी, बाइक समेत अन्य वाहनों से गरीबों तक खाना पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नोएडा में सेक्टर 62, 63 , बरौला, भंगेल, सेक्टर 8 समेत कई अन्य जगहों पर खाने की आपूर्ति की जा रही है।

जिला महामंत्री गणेश जाटव भी इसमें भरपूर सहयोग दे रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.