बसपा नेता पर नाबालिग से गैंगरेप का आरोप, पुलिस जाँच में जुटी 

Rohit Sharma

Galgotias Ad

Noida (15/01/2020) : नोएडा के एक बसपा नेता पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी नाबालिग बेटी के साथ हथियार के बल पर बलात्कार किया तथा उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया , पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक विमल कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि सेक्टर-108 में बसपा नेता दयाराम जाटव का ऑफिस है। वह वहां पर काम करती है तथा उसी ऑफिस में वह अपनी साढे़ तेरह वर्षीय बेटी और पति के साथ रहती है।

उन्होंने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि बसपा नेता उसको और उसके पति को किसी न किसी बहाने सामान लेने के लिए बाहर भेज देता था। इसी बीच दयाराम ने हथियार के बल पर उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया। दयाराम के दो भतीजों और कुछ अन्य लोगों ने भी उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि महिला का आरोप है कि इन लोगों ने उसकी बेटी का अश्लील वीडियो भी बना लिया है। महिला के अनुसार, आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, इस बाबत पूछने पर बसपा नेता ने कहा कि उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। उनको उनके विरोधी झूठे मामले में फंसाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों से उनका लेन-देन का विवाद है और वही लोग उक्त महिला को आगे कर उन्हें फंसाने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.