कोरोना काल में गलगोटियाज विश्वविद्यालय में बम्पर प्लेसमेंट, तोड़ा पुराना रिकॉर्ड

Galgotias Ad

ग्रेटर नॉएडा: गलगोटियाज विश्वविद्यालय के छात्रों ने करोना काल में भी अपना धमाल मचाया है| गलगोटियाज विश्वविद्यालय के छात्रों ने कैंपस सेलेक्शन (Campus Placement) के मामले में अब तक के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है|

इस वर्ष 500 से अधिक कैंपस प्लेसमेंट इवेंट्स में विश्वविद्यालय के छात्रों को 3,000 से ज्यादा जॉब ऑफर्स हासिल हुए। ख़ास बात यह है की विश्वविद्यालय के दो छात्रों ने बॉटमॉक जैसी अंतर्राष्ट्रीय कंपनी में 12,000 डॉलर और 15,500 डॉलर के पैकेज का प्रस्ताव हासिल किया है। बता दे की विश्वविद्यालय में इस बार प्लेसमेंट दर 90% रहा है जो की पिछली बार से 5% अधिक है| वही औसत पैकेज 4.5 लाख प्रति वर्ष का है।
इस वर्ष विश्वविद्यालय के साथ और कई बडी कंपनियां चयन प्रक्रिया में जुड गयी है। अब तक देश विदेश की 500 से ज्यादा बडी एमएनसी कंपनियों ने विश्वविद्यालय में चयन प्रक्रिया में वर्चुअल रूप से भाग लेकर छात्रों का चयन किया है। जिनमें प्रमुख तौर पर अमेजन, कॉमवॉल्ट, रेजरपे, बायटेकम, जेडएस एसोसिएटस, बायजूस आदि उपस्थित रहीं। इसके अलावा इंफोसिस, विप्रो, कॉगनीजैंट, अमेज़ॉन, टीसीएस, इंफॉगेन, सैमसंग, एक्सेंचर, जैसी विश्व स्तरीय कंपनियों ने भी छात्रों के लिए भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया।
गलगोटियाज विश्वविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ध्रुव गलगोटिया ने कहा कि विश्वविद्यालय छात्रों में वैवहारिक कौशल का समावेश तथा वैश्विक पेशेवर तैयार कर रही है। गलगोटियाज विश्वविद्यालय अपने अत्याधुनिक परिसर, सामरिक शिक्षा अधिगम प्रक्रिया और सबसे उन्नत सुविधाओं के लिये जानी जाती रही है। विश्वविद्यालय का ऐसे वातावरण का उद्देश्य रहा है। जिसके द्वारा छात्रों में कॉर्पोरेट, औद्योगिक व्यक्तित्व पैदा किया जा सके, तथा साथ ही साथ सर्वोच्च शैक्षिक प्रणाली को सशक्त बनाया जा सके, जिससे कि अपने छात्रों को अच्छे से अच्छे व्यवसायिक अवसर प्रदान कर सकें।
गलगोटियाज विश्वविद्यालय के चांसलर सुनील गलगोटिया ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाए दी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.