जेवर : अधिकारियों पर पथराव करने का एक आरोपी गिरफ्तार, 59 पर मुकदमा दर्ज

TEN NEWS NETWORK

0 113

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में जेवर थाना क्षेत्र के रोही गांव में जिला प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों के ऊपर  हमला करने के मामले में आज एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया जबकि 50 से ज्यादा लोग अभी भी फरार हैं।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जेवर एयरपोर्ट के लिए जमीन अधिग्रहण करने के लिए मंगलवार को रोही गांव में जिला प्रशासन ने कैंप लगाया था। उन्होंने बताया कि उक्त कैंप में जिला प्रशासन एंव पुलिस के अधिकारी किसानों के साथ बातचीत कर रहे थे और अधिग्रहण की प्रक्रिया पूरी की जा रही थी, उसी बीच कुछ किसान वहां पर पहुंच गए और उन्होंने अधिकारियों पर पथराव कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस हमले में एसडीएम (जेवर) गुंजा सिंह, उनके ड्राइवर भारत शर्मा, उपनिरीक्षक चंद्र प्रकाश शर्मा, सिपाही अर्जुन सिंह, सिपाही राहुल राणा, कांस्टेबल राशिद सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि किसानों ने जिला प्रशासन, पुलिस एवं बैंक के कर्मचारियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की। इस मामले में जेवर के तहसीलदार दुर्गेश सिंह ने जेवर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। डीसीपी ने बताया कि जेवर पुलिस ने मंगलवार को एक आरोपी रवि शर्मा को गिरफ्तार किया। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का पुलिस प्रयास कर रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.