ग्रेटर नोएडा : फरसे से केक काटकर मनाया जन्मदिन, पूर्व विधायक गुड्डु पंडित पर केस दर्ज

Abhishek Sharma

0 88

कोरोना महामारी के बीच एक पूर्व विधायक ने सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं। पूर्व एमएलए ने बीच हाईवे पर अपने समर्थकों के साथ कार के बोनट पर केक रखकर काटा। विधायक की इस जश्‍ननवाजी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो में विधायक और उनके अधिकतर समर्थक बिना मास्‍क के नजर आ रहे हैं।

नोएडा पुलिस के मुताबिक, हाईवे पर केक काट रहे एक पूर्व विधायक गुड्डू पंडित का वीडियो वायरल हो गया। नोएडा पुलिस जोन 3 के डीसीपी राजेश सिंह ने कहा, उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आगे एक्‍शन लिया जाएगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में गुड्डू पंडित समेत उनके 15 -20 समर्थकों के खिलाफ दादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

वहीं, बुलंदशहर जिले के डिबाई विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वह एक कार्यक्रम लौट रहे थे, तभी बीच रास्‍ते में कुछ समर्थकों ने मेरी गाड़ी के सामने आ गए थे। बाहर निकलने पर पता चला कि एक युवक का जन्मदिन है, उसी का केक काटा गया था।

पूर्व विधायक ने कहा कि केक काटने के बाद समर्थकों को समझाते हुए कहा था, ”कोरोना काल में आप लोग देश और समाज को समझने वाले लोग हो, कृपया ऐसा न करें।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.