गाजियाबाद, नोएडा समेत एनसीआर में सीबीआई के छापे, कर्मचारी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

ABHISHEK SHARMA

0 70

गाजियाबाद स्थित सीबीआई अकेडमी में तैनात एक कर्मचारी पर ही भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। गुरुवार को सीबीआई की एक टीम ने एक साथ उसके कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की।

सूत्रों की मानें तो पूर्व अधिकारी के फ्लैट को चारों तरफ से घेर के सीबीआई तलाशी कर रही है। इसके अलावा दिल्ली और नोएडा में भी अफसरों के घर पर छापे मारे जा रहे हैं।

जांच में अधिकारी का नाम आर के ऋषि बताया जा रहा है। वह सीबीआई अकादमी गाजियाबाद में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। इसके खिलाफ कई दिनों से भ्रष्टाचार की शिकायतें मिल रही थीं। शिकायत के बाद सीबीआई की एक टीम अधिकारी के कौशांबी इलाके में स्थित घर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक टीम शिवालिक टावर के फ्लैट नंबर 402 में पहुंची। बताया जा रहा है कि बिना किसी को भनक लगे टीम सुबह करीब 8:30 बजे शिवालिक टावर पहुंच गई थी। टीम में बारह लोग शामिल बताए जा रहे हैं।

टीम के सदस्य फ्लैट के बाहर से लेकर अंदर तक मौजूद थे। छापेमारी की कार्रवाई करने के बाद लगभग डेढ़ बजे टीम यहां से निकल गई।

सीबीआई की टीम ने दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा के कई ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है। सीबीआई के अधिकारी के खिलाफ कई सबूत भी हाथ लगे हैं। पिछले कई दिनों से इस अधिकारी के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी। इसके बाद सीबीआई ने उसके खिलाफ यह कार्रवाई की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.