लंदन से आए मिस्टर जॉन को लेकर नाराज सीएम योगी ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार

Abhishek Sharma

0 313

Greater Noida (30/03/2020) : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मरीजों को देखते हुए आज गौतम बुध नगर के दौरे पर हैं। जहां वे जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लेंगे। वही इससे पहले गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में सीएम योगी का हेलीकॉप्टर उतरा। जहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं व जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया गया।

इसके बाद उन्होंने जिले के सभी आला अधिकारियों के साथ गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के सभागार में बैठक की़। जिसमें जिले की कोरोना की स्थिति पर गहनता से चर्चा की गई। जिले में कोरोनावायरस के बढ़ते मरीजों पर इस दौरान सीएम योगी चिंतित नजर आए और अधिकारियों को इससे निपटने के सख्त निर्देश दिए हैं।

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में आयोजित हुई बैठक में जिलाधिकारी बीएन सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह समेत जिले की तीनों प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी उपस्थित रहे।

दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने लंदन से आए कंपनी के ऑडिटर को लेकर अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई सीएम ने कहा की सीजफायर कंपनी में विदेश से आया अधिकारी जहां जहां भी गया था और जिन लोगों के संपर्क में आया था उन सब को चिन्हित कर नियंत्रण रखा जा सकता था।

बता दें कि इसके बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के शारदा हॉस्पिटल में बने 200 बेड के क्वॉरेंटाइन केंद्र का लोकार्पण करेंगे। वहीं इसके बाद नोएडा के चाइल्ड पीजीआई और जिला अस्पताल का भी वे निरीक्षण करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.