कांग्रेस प्रत्याशी ने युवाओं से मांगे वोट, कहा ” राजनीती के प्रति लोगों का नजरिया बदलूंगा”

Abhishek Sharma

64
#Loksabha2019 (05/04/19) : ग्रेटर नॉएडा के नॉलेज पार्क स्थित वीएसके गार्डन में गैर सरकारी संस्था हेल्प ह्यूमैनिटी द्वारा यूथ समिट का आयोजन किया गया। जिसमे क्षेत्र के सैकड़ो युवाओं ने हिस्सा लिया। यूथ समिट में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के युवा प्रत्याशी डॉ. अरविंद कुमार सिंह बतौर मुख्य वक्ता मौजूद रहे।

 

इस यूथ समिट का मुख्य उद्देश्य अपने प्रत्याशी को जानना था जिसमे प्रत्याशी और युवाओं के बीच सवाल जवाब का सत्र भी रखा गया था। युवाओं ने कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अरविंद से आरक्षण, रोजगार, महिला सुरक्षा, प्रदूषण, शिक्षा आदि से जुड़े कई सवाल किये।  जिसका प्रत्याशी ने बड़े सटीक तरीको से जवाब भी दिया और सभी युवाओं को यह आश्वाशन दिया कि यदि वह इस क्षेत्र से चुन कर उनका प्रतिनिधि बन कर संसद में जायेंगे तो वह सबसे पहले राजनीती के प्रति सभी लोगों का नजरिया बदलेंगे। जिससे युवा राजनीती को एक करियर के रूप में स्वीकारे और देश को बनाने की राह में कदम से कदम मिलाये।



उन्होंने युवाओं से अपने घोषणापत्र पर भी चर्चा की जिसके तहत डॉ. अरविंद ने युवाओं को उन्ही के क्षेत्र में 30 प्रतिशत जॉब आरक्षण देंने की बात कही। उन्होंने कहा कि वह एग्रीकल्चर में इन्वेस्ट करेंगे और नई तकनीकों को प्रयोग में लायेंगे जिससे स्किल्ड युवा इस क्षेत्र में भी रोजगार तलाश सके। यूथ समिट के बाद डॉ. अरविंद सिंह ने खुर्जा विधानसभा में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने जटोला, साबितगढ़, अटेरना, परसला, देवराला, रायपुर, हामिरपुर, रामबास, पचगाई, बाढा, भानपुर, कलापुरी, झुमका आदि गावों में जनसंपर्क कर लोगों से मुलाकात की और क्षेत्रीय परेशानियों को जाना।

 

उन्होंने क्षेत्र वासियों को मतदान करने के लिए जागरूक किया और आगामी चुनाव में उन्हें उनका प्रतिनिधि चुनने के लिए भी आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर उनके महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव, सेवा दल अध्यक्ष अशोक पंडित, अनवर हुसैन, बसीर कुरैशी, देवेंदर बजाज, बुध्पाल सिंह, यशुफ़ सलमानी, राधा क्रिशन बजाज, हजिफ आजाद एवं कई पार्टी कार्यकर्ता जनसंपर्क के दौरान मौजूद रहे।
Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.