गैस के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने मोदी पर साधा निशाना , कहा – भाजपा के नेता क्यों चुप है?

Ten News Network

0 105

नई दिल्ली :– रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। यह प्रेस कॉन्‍फ्रेंस इस मायने में अलग रही कि इसमें रसोई गैस और पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफे के विरोध स्‍वरूप कांग्रेस प्रवक्‍ता सुप्रिया श्रीनेत और विनीत पूनिया ने सिलेंडर पर बैठकर मीडिया से बात की।

 

गौरतलब है कि रसोई गैस सिलेंडर के दामों में 50 रुपये की वृद्धि को लेकर 15 फरवरी को भी कांग्रेस प्रवक्‍ता सुप्रिया सिलेंडर के साथ संवाददाता सम्मेलन में पहुंची थीं और सरकार से बढ़ी हुई कीमतें तत्काल वापस लेने की मांग की थी।

इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सुप्रिया श्रीनेत ने सवाल किया था कि यूपीए सरकार के समय सिलेंडर लेकर सड़क पर बैठने वाली भाजपा की महिला नेता अब चुप क्यों हैं? उन्‍होंने नरेंद्र मोदी सरकार को निर्दयी करार देते हुए कहा है कि सरकार के इस कदम ने गृहणियों और आम आदमी की कमर तोड़ दी है।

 

गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल के दामों में भी पिछले कुछ समय से लगातार इजाफा हो रहा है. देश में सभी बड़े शहरों में पेट्रोल की कीमतें 90 रुपये से ऊपर पहुंच चुकी हैं. कुछ स्‍थानों पर तो पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये के पार पहुंच गई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.