दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कांग्रेस नेता अजय माकन का बयान , केजरीवाल दिल्ली में जल्द लगाए लॉकडाउन

ROHIT SHARMA

0 198

नई दिल्ली :– दिल्ली में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए विपक्ष पार्टी केजरीवाल सरकार पर हावी हो गई है , साथ ही केजरीवाल पर निशाना साध रही है । आपको बता दें कि आज कांग्रेस के नेता अजय माकन ने केजरीवाल पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है ।

 

 

दरअसल , राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से होने वाले संक्रमण को लेकर कांग्रेस नेता अजय माकन ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने आज कोरोना संक्रमण के 8,593 नए मामले सामने आने पर दिल्ली में लॉकडाउन लागू किए जाने की मांग की है।

 

 

अजय माकन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील करते हुए कहा कि वो फौरन दिल्ली में लॉकडाउन लागू करें।अजय माकन ने ट्वीट किया कि अरविंज केजरीवाल दिल्ली में तुरंत लॉकडाउन करें।

 

 

दिल्ली में रिकॉर्ड टूट गया है, जहां पिछले 24 घंटे में कोविड के 8,593 मामले सामने आए हैं बेहतर होगा कि हम दिवाली न मनाएं जहां हजारों (या लाख से ज्यादा) लोगों के लिए यह अंतिम दिवाली न साबित हो. प्लीज यह एक आपात स्थिति है।

 

 

आपको बता दें कि दिल्ली में पहली बार 9 हज़ार के करीब लोग संक्रमित हुए है , साथ ही 85 लोगों की मौत 24 घण्टे के अंदर हुई है । जिसके चलते दिल्ली सरकार की चिंता बढ़ने लगी है , क्योंकि देश मे एक तरफ संक्रमितों की संख्या घट रही है तो वही दिल्ली में संख्या बढ़ती जा रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.