गौतमबुद्ध नगर की समस्यायों को लेकर कोनरवा व डीडी आरडब्ल्यूए का प्रतिनिधिमंडल सीपी से मिला , महत्वपूर्ण बिंदु पर की गई चर्चा 

ROHIT SHARMA

0 169

नोएडा :–  कंफेडरेशन ऑफ एनसीआर रेजिडेंट वेलफेयर असोसिएशन (कोनरवा) व डिस्ट्रिक्ट डिवलपमेंट रेजिडेंट्स वेलफेयर असोसिएशन (डीडी आरडब्ल्यूए) का प्रतिनिधिमंडल गौतमबुद्ध नगर के सीपी आलोक सिंह से मिला।

उन्होंने शाहीन बाग में चल रहे धरना प्रदर्शन से नोएडा के लोगों को हो रही समस्याओं को साझा किया। साथ ही गौतमबुद्धनगर की ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाने को ट्रैफिक सलाहकार समिति के गठन करने की मांग की।

संगठन ने शहर की अन्य समस्याओं को भी सीपी के सामने रखा। कोनरवा अध्यक्ष पीएस जैन, डीडी आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष एनपी सिंह ने बताया कि बंद रास्ते के कारण नोएडा के नागरिकों, व्यापारियों, स्कूली बच्चों, नौकरीपेशा लोगों व मरीजों को बहुत परेशानी हो रही है।

सीपी ने बताया कि रास्ता दिल्ली पुलिस के अनुरोध पर ही बंद किया गया है। आपातकालीन स्थिति में वाहनों को जाने की अनुमति समय-समय पर दी जाती है। सीपी ने कहा कि हम दिल्ली पुलिस से इस संबंध में वार्ता करेंगे।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि स्टडी किए बगैर ही कहीं पर भी यूटर्न बना दिए जाते हैं , रास्ता बंद कर दिया जाता है। सीपी ने डीसीपी यातायात को मामले को देखने को कहा। बैठक में प्रवीन अग्रवाल उपाध्यक्ष कोनरवा, राजेन्द्र शुक्ला, ब्रिगेडियर अशोक हक़ , आलोक कश्यप सदस्य कोनरवा नोएडा चैप्टर, ममता तिवारी व अन्य लोग शामिल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.