नोएडा : नामी अस्पताल में भर्ती DU की कोरोना संक्रमित छात्रा से डाॅक्टर ने की छेडछाड, मामला दर्ज

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

 

नोएडा में कोरोना संक्रमित दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा से आइसोलेशन वार्ड में बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। दरअसल, नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती छात्रा का आरोप है कि उसके साथ आइसोलेशन वार्ड में रखे गए दूसरे मरीज ने बदतमीजी की, आरोपी पेशे से डॉक्टर है और अस्पताल का ही कर्मचारी है।

वहीं 22 वर्षीय छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पीडित के भाई के मुताबिक, 20 जुलाई को एक युवती ने ग्रेटर नोएडा स्थित एक निजी अस्पताल में कोविड की जांच कराई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देर रात इलाज के लिए जेपी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हो गई थी। भर्ती के दौरान 23 जुलाई को उसी वार्ड में आरोपित डॉ. अमृत गोयल को भर्ती किया गया। आरोप है कि सोमवार सुबह आरोपित डॉक्टर ने पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी दिए जाने से पहले कोविड जांच की बात कही और उसे गलत तरीके से छुआ।

इस पर पीड़िता ने अपनी रिश्तेदार महिला डॉक्टर से यह बात पूछी तो महिला डॉक्टर ने ऐसी किसी भी जांच से इन्कार किया। इस बात से नाराज पीड़िता छेड़छाड़ का विरोध करने लगी, लेकिन आरोपित ने धमकी देकर शांत रहने को कहा।

युवती के भाई ने बताया कि उसकी बहन ने इसकी शिकायत अस्पताल प्रशासन से भी की लेकिन बात को दबाने की कोशिश की गयी। डरी सहमी पीड़िता किसी तरह अस्पताल से घर पहुंची और आप बीती को परिजनों के साथ साझा किया। नाराज स्वजन अस्पताल पहुंचे और यहां महिला शिकायत प्रकोष्ठ व एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस को शिकायत दी।

उधर, पुलिस अब आरोपित के आइसोलेशन वार्ड से बाहर आने का इंतजार कर रही है। जल्द ही पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जा सकती है। पीड़िता ने अस्पताल में भर्ती एक डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दी है। छेड़छाड़ की एफआइआर दर्ज की गई है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.