कोरोना के चलते एक बार फिर नॉएडा, ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण ने खोये अपने अधिकारी, नोएडा के एक कांस्टेबल की भी गयी जान

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :- नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार की सुबह नोएडा प्राधिकरण और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से दुखद घटना सामने आई है। यहां तैनात दो अधिकारियों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। इस दुखद घटना के बाद दोनों प्राधिकरण में मातम पसरा हुआ है। इसके अलावा नोएडा सेक्टर-58 थाने में तैनात एक हेड कॉन्स्टेबल ने भी कोरोना से जंग हारकर दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा प्राधिकरण में सीनियर अकाउंटेंट पद पर तैनात एनके गुप्ता की रविवार की सुबह कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है। वह काफी समय से कोरोना से संक्रमित थे और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन काफी दिनों से उनकी हालत लगातार खराब होती चली रहा रही थी। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

वहीं दूसरी तरफ, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बिल्डर्स विभाग में तैनात वैयक्तिक सहायक नंदन प्रसाद आर्य की कोरोना संक्रमण से रविवार की सुबह मौत हो गई। उनका इलाज ग्रेटर नोएडा के ही यथार्थ अस्पताल में किया जा रहा था। रविवार की सुबह नंदन प्रसाद आर्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

बताते चलें कि नोएडा सेक्टर-58 थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी की भी कोरोना वायरस से आज सुबह मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, हेड कॉस्ंटेबल वीरेंद्र प्रताप सिंह कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे। जिसके लिए उन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन वह कोरोना से जंग नही जीत पाए और आखिर में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.