नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली में कटा 560 किलो का लड्डू , हज़ारों लोग कार्यक्रम में हुए शामिल

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

दिल्‍ली  :– देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69 साल के हो गए हैं, सोमवार रात से ही देश के कई हिस्सों में पीएम मोदी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। बीजेपी पार्टी पीएम मोदी का जन्मदिन देशभर में ‘सेवा दिवस’ के रूप में मना रही है, तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन पर आज अपने गृहराज्य गुजरात में हैं। आज केवडिया में पीएम मोदी ने सबसे पहले प्रकृति पूजा, मां नर्मदा की पूजा और फिर गरुडेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की।



वही रात 12 बजे राजधानी दिल्‍ली के इंडिया गेट पर दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की अगुवाई में पीएम मोदी के प्रशंसकों ने इस जन्‍मदिन का जश्‍न का आगाज किया। इस दौरान केक नहीं बल्‍कि 69 किलो का लड्डू काटकर प्रशंसकों ने अपने प्र‍िय प्रधानमंत्री को जन्‍मदिन की शुभकामना दीं।

वही दूसरी तरफ आज दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में सुलभ इंटरनेशनल सोशल सर्विस संस्था द्वारा आज मोदी के जन्मदिन पर 560 किलो का लड्डू काटकर जन्मदिन मनाया ,  वही इस कार्यक्रम में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे ।

सुलभ इंटरनेशनल सोशल सर्विस संस्था के संस्थापक बिंदेश्वर पाठक ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69 साल के हो गए है, वही आज हमारी संस्था द्वारा उनके जन्मदिन पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया है। नरेंद्र मोदी की जितनी तारीफ की जाए , उतनी कम है , क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए बहुत से कार्य किए है । जो आने वाले समय मे स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा । साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी ने जो मुहिम की शुरुआत की है , उसको हमारी संस्था देशभर में मुहिम चलाएगी , साथ ही लोगों को जागरूक करेगी ।

वही इस कार्यक्रम के मुख्य अथिति केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सभी गणमान्य लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज पूरा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। उन्होंने देश की जनता के लिए बहुत से महत्वपूर्ण कदम उठाए है , जिसको लेकर देश की जनता ने 2019 में बीजेपी को फिर से केंद्र में लाकर रखा । आज हमारे देश का नाम ऊँचाई पर है , क्योंकि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत बड़े अच्छे कार्य किए है ।

साथ ही केंद्रीय मंत्री ने सुलभ इंटरनेशनल सोशल सर्विस संस्था के संस्थापक बिंदेश्वर पाठक की जमकर तारीफ की , उन्होंने कहा कि आज लोगों में जागरूकता पैदा हुई उसका श्रेय बिंदेश्वर पाठक को जाता है । आज भी नरेंद्र मोदी की जितनी मुहिम है , ये संस्था लोगों के बीच मे लेकर जा रही है , साथ ही लोगों को जागरूक कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.