दिल्ली की स्पेशल सेल ने 2 लाख का ईनामी बदमाश को किया ढेर , 70 से ज्यादा वारदातों को दे चुका है अंजाम

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– कुछ दिन पहले जीटीबी अस्पताल से 2 लाख का ईनामी कुख्यात अपराधी कुलदीप फज्जा को आज सुबह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मुठभेड़ रोहिणी के सेक्टर 14 में एक फ्लैट में हुई।

 

मुठभेड़ में फज्जा घायल हो गया था। उसे आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फज्जा 25 मार्च को अपने साथियों की मदद से जीटीबी अस्पताल से भाग गया था।

पुलिस को देख कर कुलदीप ने गोली चलाई, जवाबी फायरिंग में कुलदीप मारा गया। कुलदीप जीटीबी अस्पताल लाते वक्त पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार हुआ था। वहीं कुलदीप के एक साथी को पुलिस ने जीटीबी अस्पताल में ही मार गिराया था।

 

 

बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े जीटीबी अस्पताल कैंपस में तकरीबन आठ बदमाश पुलिस से भिड़ गए और उनकी आंखों में मिर्च झोंककर फायरिंग करते हुए कुलदीप मान उर्फ फज्जा को भगा ले गए थे।

 

 

हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दहिया हत्याकांड में शामिल जितेंद्र उर्फ गोगी गैंग के बदमाश कुलदीप को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस की तीसरी बटालियन के पांच जवान बृहस्पतिवार को कुलदीप को मंडोली जेल से इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले गए थे। अस्पताल परिसर में 12: 30 बजे स्कॉर्पियों सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च झोंककर कुलदीप को छुड़ाने के लिए फायरिंग की।

 

 

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इससे रवि की मौत हो गई और अंकेश घायल हो गया। गोलीबारी से मची अफरातफरी के बीच बाकी बदमाश कुलदीप को लेकर पैदल ही अस्पताल परिसर से बाहर चले गए। वहां बदमाशों ने एक युवक से बाइक लूटी और कुलदीप को बैठाकर फरार हो गए।

 

इससे पहले पुलिस ने दावा किया था कि जीटीबी अस्पताल परिसर से जितेंद्र मान उर्फ गोगी गिरोह के बदमाश कुलदीप मान उर्फ फज्जा को भागने की साजिश हरियाणा के कुख्यात बदमाश दीपक बॉक्सर ने रची थी।

 

दिल्ली स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने आज प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि 2 लाख का ईनामी बदमाश कुलदीप फ़ज़्ज़ा को मुठभेड़ में मार गिराया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर डी-9 में छिपा हुआ था। 3 दिन पहले पेशी के दौरान यह अपराधी फरार हो गया था , जिसको लेकर टीमें गठित की गई थी।

 

 

हमे सूचना मिली कि दिल्ली के रोहिणी इलाके में यह अपराधी छुपा हुआ है , पकड़ने के लिए स्पेशल सेल द्वारा घेराबंदी की गईं , जिसको देखते हुए अपराधी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी । जिसका जवाब स्पेशल सेल द्वारा दिया गया। मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई , इस दौरान दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के अफसर बाल बाल बचे , क्योंकि सभी ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी , सभी गोली बुलेटप्रूफ जैकेट में लगी है।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि कुख्यात अपराधी के दो साथियों को गिरफ्तार किया है , जिनका नाम योगेंद्र और भूपेंद्र है। जिनसे अभी पूछताछ जारी है , बहुत से महत्वपूर्ण खुलासे हो सकते है , वही उन्होंने बताया कि कुख्यात अपराधी कुलदीप के ऊपर 70 से ज्यादा मुकदमे है , जिसमे हत्या , किडनेपिंग , डकैती , लूट समेत अन्य वारदात शामिल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.