दिल्ली स्पेशल सेल ने गैंगस्टर सुखमित पाल सिंह को किया गिरफ्तार , सैकड़ो मुकदमे है दर्ज

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ के लिए पंजाब में टारगेट किलिंग करवाने वाले गैंगस्टर सुखमीत पाल सिंह उर्फ सुख भिखारीवाल दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ गया है।

 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर सुख भिखारीवाल को दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। माना जा रहा है कि वह पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे कर सकता है कि कैसे आतंकी संगठन भारत में अशांति फैलाने की तैयारी में जुटे हैं।

 

बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में सुख भिखारीवाल को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया था। इसके बाद से उसे भारत सौंपने की प्रक्रिया चल रही थी और आखिकार वह दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ गया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक,सुख भिखारीवाल अपना हुलिया बदलकर लंबे समय से दुबई में रह रहा था। यहां उसने अपनी दाढ़ी भी बढ़ा ली थी। बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के खुलासे के बाद दुबई स्थित सुख भिखारीवाल के फ्लैट पर छापेमारी की गई, इसके बाद उसे हिरासत में लिया गया था।

 

सुख भिखारीवाल के बारे में कहा जाता है कि उसने भारत में अशांति फैलाने के लिए पंजाब व कश्मीरी आतंकियों ने हाथ मिलाया था। वहीं, दिल्ली पुलिस की मानें तो पिछले दिनों दिल्ली के शकरपुर इलाके से गिरफ्तार आतंकियों का मकसद भारत के खिलाफ खालिस्तानी आंदोलन खड़ा करना है।

 

इनमें गैंगस्टर सुख भिखारीवाल पाकिस्तान स्थित खुफिया एजेंसी आइएसआइ का मोहरा था। सुख बीच-बीच में पंजाब में टारगेट किलिंग के लिए आदेश देता था। सुख भिखारीवाल पर आरोप है कि उसने ही आतंक के खिलाफ बेहतरीन काम कर रहे बलविंदर सिंह संधू की हत्या के लिए पकड़े गए पांच आतंकियों में से तीन को सुपारी दी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.