दिल्ली की डीटीसी बसों में अब नहीं मिलेगी भीड़ , सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिया बड़ा फैसला 

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली के लोगों को सरकार की तरफ से सौगात दी गई है। दिल्ली की सड़कों पर बसों की कमी दूर करने के लिए 100 नई डीटीसी बसें उतारी गई हैं। दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से हरी झंड़ी दिखाकर इन्हें सड़क पर उतारा गया है।

आपको बता दे की दिल्ली में डीटीसी बसों की संख्या साल दर साल घटती जा रही है। जिसके कारणों लोगों को काफी देर तक सिटी बसों का इंतजार करना पड़ता है। ऐसे में दिल्ली सरकार की तरफ से लोगों को राहत देने के लिए नई बसें उतारी गई हैं।

वही आज दिल्ली सरकार की तरफ से 100 बसें खरीदकर सड़कों पर उतारा गया है, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उद्घाटन किया गया है। हरी झंड़ी दिखाकर अरविंद केजरीवाल ने बसों को रवाना किया है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि 100 नई अत्याधुनिक बसें दिल्ली की सड़कों पर दौड़ने लगीं। पिछले कुछ महीनों में कई नई बसें आ गयी हैं, आने वाले महीनों में और कई बसें आएँगी। अब दिल्ली में बसों की कमी नहीं रहेगी।

साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा की जबसे दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार आयी है , तब से दिल्ली की बहुत सी समस्याओं का समाधान हुआ है | दिल्ली के अंदर डीटीसी बसों की बहुत किल्ल्त थी , जिसको खत्म करने की कोशिश की गई है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.