नोएडा के सेंचुरी अपार्टमेंट में कंपोस्ट किट का हुआ वितरण , विधायक पंकज सिंह के सामने निवासियों ने रखी समस्याएं

ROHIT SHARMA / ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने शनिवार को जनसंवाद कार्यक्रम में विभिन्न सोसायटियों की समस्याएं सुनीं। बीजेपी ने सेक्टर-100 सेंचुरी अपार्टमेंट , सेक्टर 121 क्लियो काउंटी, सेक्टर 120 प्रतीक लॉरेल, सेक्टर 45 में यह कार्यक्रम किया था। लोगों ने विधायक को पानी, बिजली व अन्य छोटी समस्याओं के बारे में बताया। विधायक ने अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराने के निर्देश दिए।

सेक्टर 45 में विधायक ने फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा के नेतृत्व में कंबल वितरण किया। सेक्टर 100 सेंचुरी अपार्टमेंट में आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पवन यादव के नेतृत्व में कम्पोस्ट किट बांटे गए। फोनरवा सचिव व सेक्टर 100 के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पवन यादव ने सेक्टर की समस्याओं से विधायक पंकज सिंह को अवगत कराया।

फोनरवा के सचिव व सेंचुरी अपार्टमेंट के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पवन यादव ने बताया कि सेक्टर में बारात घर नहीं है। लोगों को इसके चलते समस्याओं का सामना करना पड़ता है। वही सेक्टर के निवासियों को यहां मार्केट में होने के चलते काफी परेशानियां झेलनी पड़ती है। लोगों को कुछ भी सामान खरीदने के लिए करीब डेढ़ 2 किलोमीटर तक जाना पड़ता है।

वही उनका कहना है कि सोसाइटी के पीछे सर्विस रोड पर पानी जमा होने के चलते यहां लोगों को बीमारियों का सामना करना पड़ता है। बिल्डर द्वारा सोसाइटी से निकलने वाला गंदा पानी सर्विस रोड पर निकाल दिया जाता है। जिसके समाधान के लिए उन्होंने खासतौर पर विधायक पंकज सिंह को अवगत कराया।

विधायक ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द उनकी समस्याओं के बारे में अधिकारियों से बातचीत कर समाधान कराया जाएगा।  वहीं उन्होंने कहा कि नोएडा प्राधिकरण द्वारा कंपोस्ट के वितरण की जा रही है, यह एक बेहद सराहनीय कदम है। नोएडा के 50% सेक्टरों में कंपोस्ट किट का वितरण अब तक किया जा चुका है और लगातार बचे हुए सेक्टरों में भी कंपोस्ट किट वितरण कराई जाएगी।

इस दौरान राकेश शर्मा पूर्व जिलाध्यक्ष, उमेश त्यागी, मनोज चौहान, डिंपल आनंद, नरेश राणा, लोकेश यादव, बबलू यादव, धर्मेंद्र चौहान, बृजेश यादव, पंकज मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.