डीएम की अध्यक्षता में गौतम बुध नगर व्यापार बंधु की बैठक का आयोजन, व्यापारियों ने रखी यह मांगे

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित कलक्ट्रेट सभागार में मासिक व्यापार बंधु की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाधिकारी बीएन सिंह ने की। बैठक में बड़ी संख्या में व्यापारियों ने हिस्सा लिया। व्यापारियों ने विभिन्न समस्याओं से जिलाधिकारी को अवगत कराया।

जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द किया जाए। बैठक में व्यापारी प्रतिनिधि के द्वारा दादरी नगर की समस्याओं के संबंध में जिलाधिकारी को गहनता के साथ अवगत कराया गया। जिसमें सड़कों पर कूड़ा पड़े होने की समस्या, दादरी में अतिक्रमण की समस्या तथा अन्य समस्याओं की जानकारी दी गई।

जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका दादरी को निर्देश दिया कि दादरी में सफाई व्यवस्था मानकों के अनुसार सुनिश्चित कराते हुए संबंधित रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए। साथ ही अतिक्रमण हटवाने के भी निर्देश दिए गए। व्यापारियों ने कहा कि भंगेल के मुख्य मार्ग पर गांव में कट बंद होने के कारण काफी व्यापारियों को नुकसान हो रहा है।

जिलाधिकारी ने कहा कि यातायात की दृष्टि से इस संबंध में संबंधित अधिकारियों के माध्यम से जांच कराने के बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने समस्त व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए यह भी कहा कि उन्हें अपने व्यापार करने के संबंध में यदि किसी प्रकार की कठिनाई या समस्या उत्पन्न हो रही है तो उसके संबंध में वह मासिक व्यापार बंधु बैठक का इंतजार न करें, सीधे उनसे मिलकर अपनी समस्याओं के संबंध में कभी भी उन्हें अवगत करा सकते हैं।

जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि व्यापारियों के हितार्थ यदि कोई भी समस्या हो तो उसके संबंध में सभी प्रकरण मासिक व्यापार बंधु की बैठक में लिखित रूप से प्रस्तुत किए जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.