नोएडा : 36वे अंतर्राष्ट्रीय भूवैज्ञानिक कांग्रेस के कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी ने की महत्वपूर्ण बैठक , दिए सख्त निर्देश 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा में 2 मार्च से 8 मार्च तक इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले 36वे अंतर्राष्ट्रीय भूवैज्ञानिक कांग्रेस का आयोजन सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी बीएन सिंह के द्वारा एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गयी।

इस बैठक में उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री के आगमन की संभावना है। जिसको लेकर उन्होंने समस्त संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए है की इस अंतरराष्ट्रीय इवेंट को सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य से सभी विभागीय अधिकारियों द्वारा कार्य योजना बनाकर अपनी सभी तैयारियां पूर्ण करें , ताकि अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम से कुशल एवं मानकों के अनुरूप संपन्न हो सके।

उन्होंने कहा कि आयोजित इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में 5000 से 6000 तक डेलिगेट्स के भाग लेने की संभावना है तथा लगभग 2,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय स्तर के डेलिगेट्स इस कार्यक्रम में भाग लेंगे।

उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में आने वाले सभी डेलिगेट्स के रुकने की संपूर्ण व्यवस्था, उनके आने-जाने की व्यवस्था, खानपान की व्यवस्था, यातायात व्यवस्था तथा अन्य संबंधित व्यवस्थाएं विभागीय अधिकारियों के द्वारा कार्य योजना बनाकर समय रहते पूर्ण करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाए, ताकि महत्वपूर्ण इवेंट जनपद में सकुशल संपन्न हो सके।

इस अवसर पर डीसीपी पुलिस, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व मुनींद्र नाथ उपाध्याय, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारी गण, भारत सरकार के अधिकारियों एवं कार्यक्रम से संबंधित अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.