- Advertisement -

डीएम सुहास एलवाई को एलआईसी ने 50 लाख रुपये से किया पुरस्कृत

लाइफ इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (एलआईसी) ने आज गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई को 50 लाख रुपए का चेक देकर सम्मानित किया। एलआईसी ने टोक्यो पैरालंपिक्स में डीएम के शानदार प्रदर्शन कर सिल्वर मेडल जीतने की खुशी में यह पुरस्कार राशि दी। नोएडा सेक्टर 27 में स्थित कैंप कार्यालय में आज सुबह एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इस कार्यक्रम में एलआईसी मेरठ मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारी पहुंचे थे। उन्होंने जिलाधिकारी को सम्मान राशि दी। इसी साल हुए टोक्यो पैरालंपिक्स 2020 में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। देश के खिलाड़ियों ने सर्वाधिक 19 मेडल जीते। इसमें कोई संदेह नहीं कि यह सभी खिलाड़ी देश का गर्व हैं। इसीलिए एलआईसी ने पैरालंपिक के विजेता और नंबर 4 एथलीट को पुरस्कृत करने का फैसला लिया है। इससे खिलाड़ियों का हौसला बढ़ेगा।

इसी क्रम में लाइफ इंश्योरेंस कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया डीएम सुहास एलवाई को 50 लाख रुपए का नगद इनाम दिया। इस मौके पर भारतीय जीवन बीमा निगम मेरठ मण्डल के वरिष्ठ मण्डल प्रबन्धक भगवान सिंह, अनीता नागर (जिला खेल अधिकारी, नोएडा), एलआईसी मेरठ मण्डल के विपणन प्रबन्धक एके झा, एचके दीपक तथा नोएडा एवं मेरठ के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

डीएम सुहास एलवाई ने इसके लिए एलआईसी का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, एलआईसी ऐसा नाम है जिसे देश का हर नागरिक जानता है। नागरिकों के मेडिकल और बीमा सुरक्षा के लिए एलआईसी ने सराहनीय कार्य किया है। इससे पहले डीएम सुहास एलवाई को अर्जुन अवार्ड देने के लिए भी खेल कमेटी ने सिफारिश कर दी है। डीएम सुहास एलवाई पैरालंपिक्स में सिल्वर मेडल जीतने वाले देश के पहले आईएएस हैं। वह देश के पहले आईएएस होंगे, जिन्हें अर्जुन अवार्ड मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.