कांग्रेस उमीदवार डॉ अरविंद कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर गिनाए अपने मुद्दे, समस्याओं को दूर करने का किया वादा

Saurabh Kumar

86

Greater Noida (2/4/2019) : चुनावी मोहाल में सभी पार्टियां जोर शोर अपने चुनावी अभियान मै जुटी हुई है। इसी क्रम में आज गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उमीदवार डॉ अरविंद कुमार सिंह ने स्वर्णनगरी स्थित प्रेस क्लब में पत्रकारों से प्रेस वार्ता की। वार्ता में उन्होंन अपने तमाम चुनावी वादे गिनाए जिन्हे लेके वो जनता के बीच जा रहे है और सत्ता में आने पर पूरा करने का वादा किया है।

विरोधियों की तरफ  से उन्हें पैराशूट कैंडिडेट बताए जाने पर स्पष्टीकरण देते उन्होंने कहा की कक्षा 9 से लेकर के स्नातक की शिक्षा उन्होंने नॉएडा से ग्रहण की है। उसके उपरांत आगे की शिक्षा इंग्लैंड से पूरी करने के बाद नॉएडा आके नॉएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी को स्थापित किया। तो यह बात बिलकुल गलत है की वो यहाँ के नहीं है।

<script async src=”//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js”></script>
<ins class=”adsbygoogle”
style=”display:block; text-align:center;”
data-ad-layout=”in-article”
data-ad-format=”fluid”
data-ad-client=”ca-pub-5584590728463070″
data-ad-slot=”6584866090″></ins>
<script>
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
</script>

अपने चुनावी मुद्दे में बेरोजगारी को प्राथमिकता देते हुए ऊन्होने बताया की कई रिपोर्टों के अनुसार जिले में 2 लाख से ज़्यादा युवा बेरोज़गार है। सत्ता में आने पर वो नए रोज़गार के साधन पैदा करेंगे साथ ही स्थानिए युवाओं को निजी इकाइयों में 30 प्रतिशित तक का आरक्षण सुनिश्चित करंगे।

इसके साथ ही “किसानों की जेवर हवाईअडे के लिए जमीन अधिगहण को लेकर चार गुने मुआवज़े की मांग को भी पूरा किया जाएगा। निजी स्कूलों की बढ़ती हुई फ़ीस पर भी लगाम लगाना भी हमारे अजेंडे मै होगा।”

बिल्डर बायर का मुद्दा , महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा , नगरों की साफ़ सफाई , जिले की स्वस्थ वय्वस्ता ,नए सरकारी अस्पतालों की स्थापना, पंचायत चुनावो की पुनः बहाली जैसे तमाम मुद्दों पर काम करने का वादा किया।

इसके अलावा तत्कालीन संसद पे कई आरोप लगाते हुए उनसे उनका स्पष्टीकरण मांगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.