जानिए लोकसभा 2019 चुनाव के लिए क्या है नोएडा के वोटरों के मुद्दे

ROHIT SHARMA /JITENDER PAL- TEN NEWS

0 191

गौतम बुद्ध नगर : (2/04/2019) लोकसभा चुनावों को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है। जहाँ एक तरफ उम्मीदवार ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं वही दूसरी ओर मतदाता भी सभी तथ्यों का आंकलन कर अपने मनपसंद उम्मीदवार को संसद तक पहुंचाने के लिए कमर कस चुके हैं।



एक बात तो जरूर है 5 साल तक जनता सांसद के पास जाती है , लेकिन चुनाव के दौरान सांसद आम जनता के पास आता है । जिसको लेकर मतदाताओ के चेहरे पर खुशी आती है , क्योंकि उम्मीदवार सांसद बनने के बाद बहुत ज्यादा व्यस्त हो जाता है , जनता से मिलने का समय नही निकल पाता , पर सांसदों को यह जरूर पता है कि आखिर 5 साल के बाद जरूर जाना है ।

ऐसे में जनता का विचार जानने आज टेन न्यूज़ की टीम पहुँची नोएडा के सेक्टर 34 क्षेत्र में। नोएडा विधानसभा औऱ गौतमबुद्ध नगर लोकसभा में आने वाला ये क्षेत्र कई विषयों में बेहद महत्वपूर्ण है। घनत्व आबादी वाले इस इलाके से कई हज़ार मतदाता अपना बहुमुल्य वोट डाल कर उम्मीदवार की किस्मत का फैसला आने वाली 11 तारीख को करेंगे।

ऐसे में टेन न्यूज़ से बातचीत में यहाँ के लोगों ने अपने विचार रखे। महिलाओं औऱ पहली बार वोट करने जा रहें युवा वर्ग में चुनाव को लेकर खासी उत्सुकता देखने को मिली।

साथ ही मतदाताओं के बहुत से मुद्दे है , जिसको आज तक पूरा नही किया गया , लेकिन लोगों ने यह जरूर कहा कि नोएडा के अंदर विकास हुआ है , पर सेक्टरों की बात करे तो आज भी बहुत कमिया है , जिसको लेकर सांसद और प्राधिकरण के चक्कर काटते रहते है ।

नीचे दिए वीडियो में देखिए क्या हैं लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर नोएडा सेक्टर 34 जनता की राय:

Leave A Reply

Your email address will not be published.