कृषि विधेयकों के समर्थन में किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने सांसद डाॅ महेश शर्मा से की मुलाकात, जताया आभार

ABHISHEK SHARMA

0 169

संसद से पारित हुए कृषि विधायकों के विरोध में किसान पूरे देश में आंदोलन कर रहे हैं। वही उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में भी इसके प्रति किसानों में रोष व्याप्त है। वहीं कुछ किसान इसके समर्थन में भी आए हैं।

इसी को लेकर किसानों का एक प्रतिनिधि मंडल गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा से मिला और अपनी मांगे रखी। किसानों ने संसद में पारित कृषि बिल का समर्थन किया और कहा कि मंडियों में जो दलाल कमीशन लेते थे उसको समाप्त कर दिया गया है़, इससे किसानों का पैसा बचेगा।

इस पर सांसद डॉ महेश शर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। डॉ महेश शर्मा ने कहा कि किसानों की अपेक्षा के संबंध में प्रधानमंत्री जो बिल लाए हैं, उसमें किसानों को लाभ मिलेगा, जिससे किसान अपने अनाज को कहीं भी अपने मूल्यों पर बेच सकता है। इससे किसानों की आमदनी में बढ़ोतरी होगी।

सांसद ने कहा कि देश के किसानों की समस्याओं को समझते हुए दलाली प्रथा को समाप्त कर और किसान को आत्मनिर्भर बनाने के लिए, किसानों को मजबूत करने की दिशा में यह बिल लेकर आए हैं। उन्होंने किसानों की समस्या को समझा है।

उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक दल अपने स्वार्थ को सिद्ध करने के लिए किसानों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। किसान किसी के बहकावे में ना आए, मोदी सरकार हमेशा देश के किसानों के लिए काम करती रही है और किसी प्रकार की सुविधाओं से वंचित नहीं किया जाएगा।

इस मौके पर मुख्य रुप से रामसहाय सिंह, अजय कुमार, पंकज कुमार, नरेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, अर्जुन सिंहस सत्येंद्र एवं गौरव राजपूत आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.