प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के प्रति त्रिपुरा के लोगों ने विश्वास जताया : सांसद एवं प्रभारी त्रिपुरा डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

Galgotias Ad

नोएडा (08 सितंबर 2023): बीजेपी को त्रिपुरा में लोकसभा सांसद एवं प्रभारी डॉ महेश शर्मा की अगुवाई में मिली बड़ी कामयाबी।

त्रिपुरा में 5 सितंबर को बोक्सानगर और धनपुर विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा को बड़ी कामयाबी मिली है। इन दोनों सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की है।

बता दें कि दोनों ही सीटों पर बीजेपी और सीपीआई-एम से बीच मुकाबला था। बीजेपी ने बोक्सानगर सीट पर तफज्जल हुसैन को और धनपुर में बिंदू देबनाथ को मैदान में उतारा था। बोक्सानगर सीट पर बीजेपी के तफज्जल हुसैन को 34,146 वोट मिले जबकि सीपीआई-एम के उम्मीदवार को 3909 वोट मिले। वहीं धनपुर सीट पर बीजेपी के बिंदू देबनाथ को 30017 वोट मिले वहीं सीपीआई-एम के प्रत्याशी को 11,146 वोट मिले। कुल मिलाकर दोनों ही सीटों पर बीजेपी ने बड़ी जीत दर्ज की है।

त्रिपुरा प्रभारी डॉ महेश शर्मा ने क्या कहा?

त्रिपुरा में पार्टी की इस बड़ी जीत पर बीजेपी सांसद एवं त्रिपुरा प्रभारी डॉ महेश शर्मा ने टेन न्यूज से खास बातचीत में कहा कि ” राजनीति में हार-जीत होती रहती है। लेकिन त्रिपुरा का चुनाव ऐतिहासिक चुनाव रहा है। जिन दो सीटों पर हमारी जीत हुई है और उससे ठीक आठ महीने पहले त्रिपुरा में आजादी के बाद पहली बार भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। पीएम की नीतियों के प्रति त्रिपुरा के लोगों ने विश्वास जताया। और आज आठ महीने के बाद दो सीटों पर बोक्सानगर और धनपुर में बीजेपी ने जीत दर्ज की है।”

डॉ शर्मा ने आगे कहा कि ” धनपुर वो सीट है जहां सीपीआई-एम के कद्दावर नेता और पूर्व सीएम मानिक सरकार चार बार वहां से जीते थे। ये उनका गढ़ माना जाता था। और उस सीट पर 18 हजार मतों से हमलोगों ने जीत दर्ज की है,ये जनजातीय क्षेत्र है। दूसरी सीट जिसने इतिहास रचा है वहां 63 फीसदी अल्पसंख्यक आबादी है। उस सीट पर 30 हजार वोटों से जीत देशवासियों के लिए एक संदेश है। प्रधानमंत्री के नीति और नीयत के प्रति विश्वास धर्म, जाति से ऊपर उठकर है।”

उन्होंने कहा कि ” चुनाव प्रचार के दौरान जब हमने लोगों से कहा कि बताइए पीएम मोदी ने गैस,घर देने में कोई भेदभाव किया तो उन्होंने कहा कि नहीं साहब। फिर हमने कहा कि आप क्यों भेदभाव कर रहे हैं। और उन्हें ये बात छू गई और वहां की माताओं बहनों ने भारी संख्या में वोट डाला। आनेवाला समय में ये भारतीय राजनीति में एक अध्याय जोड़ेगा ऐसा मेरा विश्वास है।”

प्रभारी एवं सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि ” श्रेय की बात करें तो प्रभारी के रूप में मैं था लेकिन मेरा वहां नगण्य योगदान था। प्रधानमंत्री जी के प्रति जो लोगों का विश्वास जताया है, उस विश्वास को लोगों ने देखा है और कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 140 करोड़ भारतवासी सुरक्षित हैं। सभी को समान हक है।” मणिपुर हिंसा और उसके प्रभाव पर उन्होंने कहा कि ” आप खुद देख सकते हैं 90 फीसदी पोलिंग हुई है,यह स्पष्ट संदेश है कि सब ठीक है।”

वहीं त्रिपुरा की जीत पर गौतमबुद्ध नगर जिला परिषद के अध्यक्ष अमित चौधरी ने कहा कि “यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति, नियत और वहां के प्रभारी हमारे लोकप्रिय सांसद डॉ महेश शर्मा जी के मैनेजमेंट का कमाल है कि वहां की माताओं, बहनों ने इतनी बड़ी संख्या में वोट किया। अबतक कभी वहां बीजेपी की सरकार नहीं रही थी अभी आठ महीने पहले ही आई बीजेपी की सरकार और आज आठ महीने बाद उपचुनाव में जीत का मतलब है कि वहां की सरकार भी काफी अच्छा काम कर रही है। और हमारे सांसद जी का मैनेजमेंट काफी अच्छा है।”

बता दें कि त्रिपुरा में दो सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है, इस जीत से बीजेपी नेताओं में काफी जोश और उत्साह है।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.