- Advertisement -

नोएडा अंतरार्ष्ट्रीय एयरपोर्ट, क्षेत्र के विकास में गेमचेंजर साबित होगा: डॉ महेश शर्मा , पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद

Ten News Network

0 235

Greater Noida: नोएडा एयरपोर्ट के सपने को साकार करने में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा ने इस उपलब्धि को क्षेत्र के विकास के लिए बेहद महत्वपूर्ण बताते हुए शिलान्यास के अवसर को अपने जीवन का सर्वाधिक खुशी वाला दिन बताया।

शिलान्यास के मौके पर संवादाताओं से बातचीत करते हुए, डॉ शर्मा ने कहा, “ये मेरे जीवन में सबसे ज्यादा खुशी का एक दिन है। यहाँ की जनता का एक प्रकार से कर्ज उतारने का मौका मुझे मिला। मैं धन्यवाद देता हूँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जिनके मार्गदर्शन और प्रेरणा से हम क्षेत्र को यह बड़ी सौगात दे पाए।”

इसका महत्ता पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने बोला, “यह एयरपोर्ट हमारे क्षेत्र का गेमचेंजर होगा। एक लाख लोगों को इससे सीधे रोजगार मिलेगा। करीब पाँच लाख लोग लाभान्वित होंगे। मुम्बई हवाई अड्डे से चार गुना ज्यादा बड़ा यह एयरपोर्ट क्षेत्र की कनेक्टिविटी बेहतर करने में मील का पत्थर साबित होगा।”

साथ ही किसानों को मुआवजा मिलने के संदर्भ में व्याप्त भ्रांतियों को दूर करते हुए उन्होंने कहा कि, ” इस एयरपोर्ट कर जमीन अधिग्रहण के दौरान हर किसान को मुआवजा मिला है। सभी को साथ लेकर ही विकास सुनिश्चित किया जा रहा है। और अगर भी इसके निर्माण से क्षेत्र की जनता। को बड़ा लाभ मिलेगा।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.