बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा की सुपुत्री डॉ पल्लवी शर्मा ने नोएडा के विभिन्न सेक्टरों में जाकर मांगे वोट, समस्याओं को दूर करने का किया वादा

Talib Khan / Rahul Jha

213

Noida, (8/4/2019): लोक सभा चुनाव को शुरू होने में बस तीन दिन। का समय बाकी रेह गया है। 11 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर में मतदाता अपना वोट डालेंगे।



सभी राजनैतिक पार्टियां अपने अपने चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। आज मायावती ने ग्रेटर नोएडा में रैली कर बसपा प्रत्याशी के लिए लोगो से वोट मांगे। वहीं कल कांग्रेस प्रत्याशी डॉ अरविंद कुमार सिंह के लिए ज्योतिरादित्य सिंदिया ने नोएडा में सद्भावना सम्मेलन कर लोगो से वोट की गुहार लगाई।

वहीं बात करे बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा की तो वो पूरे ज़ोर शोर से दुबारा सत्ता में आने के लिए लगातार जन संपर्क कर लोगो से वोट मांग रहे हैं। आज डॉ महेश शर्मा की सुपुत्री डॉ पल्लवी शर्मा ने नोएडा के विभिन्न सेक्टरों में जाकर अपने पिता के लिए लोगो से वोट की गुहार लगाई।

नोएडा सेक्टर 36 के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में डॉ पल्लवी शर्मा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, “हमारा भारतीय होने के नाते ये कर्तव्य बनता है कि हम अपने जवानों को पूरे विश्वास के साथ उनपर भरोसा करे, नाकी उनपर विपक्षी पार्टियों की तरह सवाल उठाएं। हम यहां पर सुकून से बैठे हैं वो इसीलिए बैठे हैं क्युकी सरहद पर हमारे जवान अपनी जान की परवाह किए बिना हमारी सुरक्षा में दिन रात खड़े हैं। हमारे प्रधानमंत्री ने उस सेना मनोबल बढ़ाया है”।

“आज हमारा देश ज़मीन पर ही नहीं अंतरिक्ष में भी कामयाबी को चूम रहा है। हमारी ज़िम्मेदारी बनती है कि हम ऐसे व्यक्ति को दुबारा अपनी बागदोड संभालने का मौका दे और देश को विकसित करने में अपना योगदान दे। इसी तरह हमारे गौतमबुद्ध नगर को जिस तरह से डॉ महेश शर्मा ने प्रगति की ओर बढ़ाया है और जनपद के वासियों को एयरपोर्ट, मेट्रो, एलिवेटेड रोड, और अन्य ऐसी परियोजनाओं से नवाजा है, ये हमारा फ़र्ज़ बनता है कि फिर से हमारे सांसद को उसकी कुर्सी पर विराजमान कराए और उनको विजई बनाए”।

टेन न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा कि “जो हमारे देश के मुद्दे हैं, वहीं हमारे मुद्दे है। और मझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह पिछली बार यहां के लोगों ने डॉ महेश शर्मा को भारी मतो से विजई बनाए था, इस बार लोग उससे ज़्यादा मतों से उनको विजई बनाएंगे। जनपद की जो सर्वप्रथम समस्याएं हैं उन पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा और जल्द से जल्द जो भी समस्याएं हैं उनको दूर किया जाएगा”।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.