पत्रकार पियूष राय को गिफ्तार करने पहुंचे पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसएसपी मेरठ को सौंपी जांच रिपोर्ट

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Noida : मेरठ में पत्रकार को गिफ्तार करने पहुंचे नोएडा फेज 3 और सेक्टर 20 थाना इंचार्ज के खिलाफ मेरठ एसएसपी को जांच सौंपी गई है। आरोप है कि एक पत्रकार को उठाने के लिए दोनों एसएचओ कुछ अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मेरठ गए थे। दोनों इंस्पेक्टरों ने गिरफ्तारी की बात को गलत बताते हुए, व्यक्तिगत काम से मेरठ जाना बताया है।

नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने भी ट्वीट कर कहा कि पत्रकार को गलतफहमी हुई थी। बताया जाता है कि एसएसपी का कथित विडियो वायरल होने के केस में दोनों एसएचओ पत्रकार को गिरफ्तार करने गए थे।

मेरठ के पत्रकार पीयूष राय ने एसएसपी नोएडा और दोनों इंस्पेक्टरों के खिलाफ शिकायत दी है। उन्होंने एसएसपी मेरठ को दी शिकायत में बताया कि नोएडा एसएसपी का कथित विडियो उन्हें मिला था। इस बारे में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी थी। इसके बाद एसएसपी ने भी गुरुवार सुबह विडियो के बारे में बातचीत की।

दोपहर करीब ढाई बजे मेरठ एसएसपी कार्यालय में पत्रकार नरेंद्र प्रताप के साथ बैठे थे तभी सेक्टर 20 थाना एसएचओ राजबीर सिंह चौहान और फेज 3 एसएचओ देवेंद्र सिंह यादव 3-4 पुलिसकर्मियों के साथ बगैर वर्दी में गिरफ्तार करने की बात कही। किसी तरह पीयूष ने एसएसपी के आवास में घुसकर खुद को बचाया और वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.